अखबारी दुनिया: डीएम ने लगाया झाडू, डीएसपी ने भगाया अपराधी

पढ़िये कि आखिर पटना के डीएम को क्यों झाड़ू लगाना पड़ा और कैसे एक डीएसपी ने  एक खूनखार अपराधी  को 25 हजार रुपये ले कर भगा दिया

डीएसपी ने 25 रुपये ले कर भगाया अपराधी को

दैनिक जागरण ने पटना की खबर में लिखा है कि बुधवार की सुबह पीएमसीएच के कैदी वार्ड से कुख्यात अपराधी अरविंद महतो जिले के एक डीएसपी की मदद से फरार हुआ था। डीएसपी ने उसेभगाने के लिए अरविंद से 25 हजार रुपए लिए थे। इसका खुलासा अरविंद के मोबाइल के सर्विलांस से हुआ। जब डीएसपी की भूमिका उजागर हुई तो पुलिस कप्तान मनु महाराज के होश उड़ गए।

उन्होंने गोपनीय ढंग से एक टीम गठित की और शनिवार को बाढ़ बाजार से अरविंद को दबोच लिया। पूछताछ करने पर जब अरविंद ने डीएसपी को पैसे देने की बात स्वीकार ली। दोषी डीएसपी पर कार्रवाई होनी तय है।

डीएम ने लगाया झाड़ू

 

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार निर्मल भारत अभियान लोहिया स्वच्छता योजना के तहत जिले में शनिवार को राष्ट्रीय स्वच्छता जागरुकता अभियान की शुरुआत की गई। डीएम मनीष कुमार वर्मा ने खुद कलेक्ट्रेट परिसर में झाड़ू लगाया। लोगों को संदेश दिया कि अपने घर, कार्यालय आसपास को स्वच्छ रखने के लिए झाड़ू उठाने में किसी को भी शर्मिंदगी महसूस नहीं करनी चाहिए।

प्रचार वाहनों को प्रमंडलीय आयुक्त डाॅ. एन विजया लक्ष्मी, डीएम, डीडीसी डाॅ. राजीव कुमार, जिला जल एवं स्वच्छता समिति के सदस्य सचिव नित्यानंद प्रसाद, जिला समन्वयक नीरज कुमार, जिला स्तरीय पदाधिकारी, बीडीओ और विभिन्न पंचायतों से आए मुखियाओं ने झंडा दिखाकर प्रचार वाहन को रवाना किया।

अखबारी दुनिया हमरा नया कॉलम है. इसमें हम अखबारों की हाशिये की खबरों को प्रमुखता देते हैं. आप अपने सुझाव या खबरें हमें news@naukarshahi.com पर भेज सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*