अखिलेश की सुरक्षा में लगे दो जवानों ने एक दूसरे का सर फोड़ा

यूपी पुलिस की एक शर्मशार करने वाली करतूत फिर सामने आई है. मुख्यमंत्री के समारोह की सुरक्षा में लगे दो जवानों ने एक दूसरे को लाठी से मार कर लहूलुहान कर दिया.

फोटो सभार पंजाब केसरी

फोटो सभार पंजाब केसरी

पीएसी के दोनों जवानों को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर पीएसी के कमांडेंट ने उन्हें निलंबित कर दिया है. इलाज के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

स्थानीय मीडिया की खबरों में बताया गया है कि पुलिस महानिरीक्षक [कानून व्यवस्था] आरके विश्वकर्मा ने कहा है कि इस तरह का व्यवहार और अनुशासनहीनता बर्दाश्त के काबिल नहीं है.
दोनों जवानों की बर्खास्तगी की कार्रवाई की जाएगी. प्रोविंशियल आ‌र्म्ड कांस्टेबुलरी [पीएसी] की दसवीं बटालियन के जवान-मुकुंद यादव और सुनील दीक्षित उत्तर प्रदेश उद्यमी महासम्मेलन की सुरक्षा व्यवस्था में तैनात थे. इस समारोह को मुख्यमंत्री अखिलेश यादव संबंधित करने वाले थे.

इसी दौरान किसी बात को लेकर उनमें विवाद हुआ और उसके बाद दोनों एक-दूसरे पर अपनी लाठियां लेकर एक दूसरे पर हमला बोल दिया. चूंकि इस दौराना मुख्यमंत्री का कार्यक्रम था इसलिए मीडियाकर्मी भी वहां मौजूद थे. इसलिए दोनों के टकराव के फुटेज और फोटो भी खींच लिए गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*