अगले माह सीटों का हो जाएगा बंटावारा

पूर्व उप मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी विधान मंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी ने आज कहा कि विधानसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में शामिल दलों के बीच सीटों का बंटवारा सितम्बर के प्रथम सप्ताह तक कर लिया जायेगा ।download (3)

 

श्री मोदी ने शिवहर में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि विधानसभा चुनाव में सीटों को लेकर राजग गठबंधन में शामिल लोक जनशक्ति पार्टी और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी समेत अन्य दलों के बीच किसी तरह का कोई विवाद नहीं है। उन्होंने कहा कि सितम्बर के प्रथम सप्ताह में नयी दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में गठबंधन में शामिल दलों के शीर्ष नेताओं की बैठक होगी जिसमें सीटों के बंटवारे पर निर्णय ले लिया जायेगा। पूर्व उप मुख्यमंत्री ने जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के वरिष्ठ नेता और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य में भाजपा सरकार से अलग हुयी तब से हर क्षेत्र में विकास की गति धीमी हो गयी है । किसानों को मिलने वाला फसल अनुदान को बंद कर दिया गया है और किसान परेशान है ।

 

श्री मोदी ने कहा कि प्रदेश में अपराध की घटनाओं में बेतहाशा वृद्धि हुयी है और राजधानी पटना में भी लोग अब सुरक्षित नहीं रह गये है। पुलिस- प्रशासन का अपराधियों पर से नियंत्रण समाप्त होता जा रहा है । उन्होंने कहा कि राज्य में बेरोजगारी बढ़ी है और कोई उद्योग नहीं लगे है । बिहार के नौजवान रोजगार के अभाव में अन्य राज्यों में पलायन करने के लिए मजबूर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*