कांग्रेस के रोड शो में शामिल हुए अनंत सिंह, कहा : मोदी – नीतीश हो हराना लक्ष्‍य

आगामी 3 फरवरी को होने वाली रैली के लिए कांग्रेस द्वारा आयोजित रोड शो में आज   मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह भी शामिल हुए।  पटना सिटी में निकाली गई इस रोड शो में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री अखिलेश सिंह ने कहा कि हम 3 फरवरी को राहुल गांधी की रैली को सफल बनाने के लिए आमंत्रण देने निकले हैं। रैली को अनंत सिंह का साथ मिल रहा है। 

INC Copy

नौकरशाही डेस्‍क

उचित समय पर होगा टिकट का एलान

अनंत सिंह को कांग्रेस का टिकट देने के सवाल पर कांग्रेस नेता अखिलेश सिंह ने कहा कि अभी किसी पार्टी का प्रत्‍याशी घोषित नहीं हुआ है। उचित समय पर इसका भी एलान कर दिया जायेगा। फिलहाल अभी हम 3 फरवरी को पटना के गांधी मैदान में होने वाली राहुल गांधी की रैली को सफल बनाने के लिए लोगों को आमंत्रित करने निकले हैं। इसमें अनंत सिंह का भी सहयोग मिला है।

 

Read This : विनोद नारायण झा के विवादित बयान के बाद अब पर्यटन मंत्री ने बताया प्रियंका को बच्‍ची

नीतीश – मोदी को हटाना मेरा उद्देश्‍य

हालांकि रोड शो के दौरान, अनंत सिंह ने कहा कि उनका चुनाव लड़ता तय है और वे मुंगेर से ही चुनाव लड़ेंगे। साथ ही उन्‍होंने राहुल गांधी की रैली को समर्थन करने की बात कही और कहा कि वे रैली में शामिल भी होंगे। इसके अलावा उन्‍होंने ये भी कहा कि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी को हटाना ही उनका उद्देश्‍य है।

See This : 

राहुल का चेहरा सर्वमान्‍य

मालूम हो कि कुछ दिनों पहले अखिलेश सिंह ने अनंत सिंह को लेकर कहा था कि मोकामा के विधायक अनंत सिंह को मुंगेर से कांग्रेस का टिकट देकर महागठबंधन का संयुक्त उम्मीदवार बनाए जाने पर पार्टी के भीतर मंथन चल रहा है। बिहार में महागठबंधन में सीटों को लेकर लगभग बात तय हो चुकी है और सीटों के बंटवारे में कांग्रेस की हैसियत दमदार होगी। एनडीए के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर पर राहुल गांधी ही सर्वमान्य चेहरा होंगे।

गौरतलब है कि अनंत सिंह पर महागठंबधन में दो फाड़ है। जहां एक ओर कांग्रेस का अनंत सिंह के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर देखने को मिल रहा है, वहीं, बिहार में महागठबंधन के घटक दल राजद के नेता तेजस्‍वी यादव ने कहा था कि अनंत सिंह की छवि बेहद खराब है और ऐसे नेता को महागठबंधन का टिकट मिलने का कोई सवाल ही नहीं उठता। वैसे बता दें कि एक दौर में लालू यादव और अनंत सिंह के परिवार के बीच अच्छे संबंध थे। अनंत सिंह के बड़े भाई दिलीप सिंह लालू यादव की सरकार में मंत्री भी रह चुके हैं। लेकिन बाद में अनंत सिंह नीतीश कुमार के खेमे में चले गये थे।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*