अनंत सिंह ने ठोकी ताल, तेजस्वी को मुख्यमंत्री बना के रहेंगे !

अनंत सिंह ने ठोकी ताल, तेजस्वी को मुख्यमंत्री बना के रहेंगे !

बिहार के मोकामा सीट से बाहुबली विधायक अनंत सिंह (MLA Anant Singh) ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) में शामिल होने का ऐलान कर दिया है.

बता दें कि अनंत सिंह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के करीबी माने जाते थे. वह जदयू पहले ही छोड़ चुके थे. हाल ही में उनके जदयू छोड़कर राजद में शामिल होने की चर्चा ज़ोर पर थी. अनंत सिंह फिलहाल बिहार के मोकामा सीट से निर्दलीय विधायक हैं और आपराधिक मामलो की वजह्कर जेल में है. उनकी पहचान बिहार के बाहुबली विधायक की है.

‘मैंने नहीं करवाई हत्या’

आज राजधानी पटना में पेशी के लिए आये अनंत सिंह ने राजद के टिकट पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने मीडियकर्मियों से राजद नेता तेजस्वी यादव को बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में पूर्ण समर्थन देने का वादा किया है.

आज पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने राजद को समर्थन देने का ऐलान कर दिया। उन्होंने लालू की सीट पर चुनाव लड़ने की बात भी कही. मालूम हो कि अनंत सिंह ने 2015 में ही जदयू छोड़ दी थी. इसके बाद वह निर्दलीय चुनाव लड़े थे और जीत हासिल की थी. उनके ऊपर कई गंभीर मुक़दमे भी है.

अनंत की मोकामा सीट पर अच्छी पकड़ है. 2015 बिहार विधान सभा चुनाव में अनंत सिंह जेल से चुनाव लड़कर जीते थे. उनके राजद में शामिल होने से भूमिहार समाज का वोटबैंक राजद की तरफ आता दिख रहा है. मालूम हो की 2015 और 2019 लोक सभा चुनाव में राजद ने एक भी भूमिहार को टिकट नहीं दिया था. लेकिन अब माना जा रहा है की भूमिहार समाज और राजद में सहमति बन गयी है.

अनंत सिंह ने छोड़ा जद यू, सुनील भी छोड़ सकते हैं पार्टी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*