अनवर हमराज़ बने कांग्रेस ब्रिगेड के दुबई कोआर्डिनेटर

अनवर हमराज़ को नेशनल कांग्रेस ब्रिगेड का दुबई कोऑर्डिनेटर बनाया गया है.दुबई में पिछले कई वर्षों से कारोबार करने वाले हमराज बिहारशरीफ के रहने वाले हैं.

अनवर हमराज़ पेशे से इंजिनियर हैं

अनवर हमराज़ पेशे से इंजिनियर हैं

उन्होंने नौकरशाही डॉट इन को दुबई से बताया है कि उन्हें यह पद सौंपे जाने पर गर्वबोध के साथ साथ बड़ी जिम्मेदारी और जवाबदेही का भी एहसास हो रहा है.

हमराज छात्र जीवन से ही सामाजिक गतिविधियों से जुड़े रहे हैं. वह सामाजिक संगठन अल अंसार मिल्लत सुसाइटी के अध्यक्ष भी हैं. इस सुसाईटी के द्वारा वह अपने सहयोगियों के साथ मिल कर बिहार में सामाजिक कल्याण के काम को अंजाम देते हैं.

हमारज मध्यपूर्व देशों में काम करने वाले हजारों भारतीयों और खासकर बिहारी लोगों के बीच कांग्रेस की नीतियों और गतिविधियों से जोड़ने में सक्रिये रहे हैं. उनके इस योगदान को देखते हुए ही यह जिम्मेदारी सौंपी गयी है.

हमराज का कहना है कि वह आने वाले लोकसभा चुनावों में वह सक्रिये रुपू से काम करेंगे. इस अवसर पर वह बिहार भी आयेंगे और कांग्रेस के उम्मीदवारों के लिए चुनाव प्रचार भी करेंगे.
अनवर हमाराज की आरंभिक शिक्षा बिहारशरीफ में ही हुई है. उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है. और दुबई में एक फर्म से जुडे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*