अनोखे पोस्‍टर के जरिये तेजप्रताप यादव ने किया राम विलास पासवान पर हमला

राजनीति में पोस्‍टर वार कोई नई चीज नहीं है। मगर आज राजद के युवा नेता व पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री तेजप्रताप यादव ने एक अनोखे पोस्‍टर के जरिये लोक जनशक्ति पार्टी के सुप्रीमो राम विलास पासवान पर हमला बोला है।

इस पोस्‍टर में सांकेतिक रूप से बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी को देवी दुर्गा  के अवतार में है और खुद तेजप्रताप यादव शेर बने हैं। जबकि राम विलास पासवान को महिषासुर दिखाया गया है। तेजप्रताप ने यह क्रिएटिव ग्राफिक्‍स अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्‍ट कर राम विलास पासवान को जवाब दिया है। बता दें कि राम विलास पासवान ने बीते दिनों राबड़ी देवी के लिए अगूंठा छाप वाला बयान दिया था।

Read this : ब्राह्मणी स्थान  मंदिर में पूजा के बाद अनंत सिंह ने कहा – मुंगेर में विपक्षी दलों की करा देंगे जमानत जब्‍त

इसके खिलाफ तेजप्रताप यादव ने यह पोस्‍ट किया है और लिखा – ‘नारी जन्म देती है, ममता देती है और माफ भी कर देती है लेकिन इतिहास साक्षी है कि नारी का अपमान करने वाले बड़े – बड़े रावण और दुर्योधन भी नहीं बचे तो इन मौकापरस्त नेताओं की क्या औकात है…?’

See this : 

बता दें कि लोजपा प्रमुख राम विलास पासवान ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केंद्र सरकार द्वारा आर्थिक रूप से कमजोर सामान्य वर्ग के लोगों को 10 फीसदी आरक्षण का विरोध करने को लेकर आरजेडी पर निशाना साधा था और कहा था कि  वे (राजद) सिर्फ नारेबाजी करते हैं। एक अंगूठा छाप को मुख्यमंत्री बनाते हैं। इस पर राजनीति गरम हो गई थी।

खुद राम विलास पासवान की बेटी आशा ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया था और कहा था कि उनके पिता ने यह बयान देकर राबड़ी देवी को अपमानित किया है, इससे हम सभी महिलाएं दुखी हैं। उन्हें ऐसा नहीं बोलना चाहिए था।  मेरी मां भी अनपढ़ थीं, जिसके कारण पिता (पासवान) ने उन्हें छोड़ दिया। आशा, राम विलास पासवान की पहली पत्‍नी की बेटी हैं। राम विलास पासवान अपनी पहली पत्‍नी को छोड़ चुके हैं।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*