अन्य पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्य की सड़क दुर्घटना में मौत

राजस्थान मे चूरु के दूधवाखारा थाना क्षेत्र मे आज एक ट्रक और इनोवा कार के बीच टक्कर के बाद लगी आग से इनोवा मे सवार चार व्यक्तियो की जल कर मौत हो गयी।

रमेश सर्राफ,राजस्थान

मृतकों में हरियाणा अन्य पिछडा वर्ग आयोग के सदस्य अर्जुन गुलाटी, कांग्रेस नेता ग्यानसिंह राणा, सुरक्षा कर्मी,राजकुमार शर्मा और कार चालक राजवीर शामिल हैं।

पुलिस सूत्रो के अनुसार दोपहर करीब डेढ बजे सिलसली गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहा ट्रक कार से टकरा गया । इस हादसे मे हरियाणा नम्बर की कार मे सवार दो व्यक्तियो की झुलस कर वाहन मे ही मौत हो गयी तथा दो अन्य को गंभीर हालत मे अस्पताल ले जाया गया जिन्हे चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया ।

सूत्रो ने बताया कि टक्कर लगने के साथ ही दोनो वाहनो ने आग लग गयी। कार में धमाके के साथ आग लगने से उसमे सवार व्यक्तियो को बाहर निकलने का मौका भी नही मिला और सभी चारो की जल कर मौत हो गयी।

पुलिस के अनुसार अर्जुन देव गुलाटी, ग्यानसिंह राणा, सुरक्षाकर्मी राजकुमार शर्मा और चालक राजवीर सालासर मे बालाजी धाम मे सवामणी का प्रसाद चढाकर इनोवा से हरियाणा लौट रहे थे कि मध्यान्ह करीब डेढ बजे राष्ट्रीय राजमार्ग पर चूरु दूधवाखारा सिरसिंला गांव के पास विपरीत दिशा से आ रहे एक ट्रक से इनोवा टकरा गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*