अपनों की जान बचाने एम्बुलेंस से निकले, खुद ही जान गंवा बैठे

बीती रात पूर्णिया से आ रहे ऐम्बुलेन्श ट्रक की चपेट में आने से पांच लोगो की मौत हो गयी जब की दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।घटना बलिया थाना क्षेत्र के NH:-31 पर बलिया स्टेशन के पास घटी।

घटना में चार की गयी जान

घटना में चार की गयी जान

महफूज राशिद, बेगूसराय

मृतक की पहचान सबुतर निवासी शेख बदरुद्दीन के 35 वर्षीय पुत्र  मोतिउर्रहमान,कस्बा बरेठा निवासी जमाल के 40 वर्षीय पुत्रमो0 मंजूर, मोहम्मद ज़मीर के 45 वर्षीय पुत्र मो 0 ग्यास,मोहम्मद इदरीस की पत्नी बीबी आलम के रूप में की गयी है।

जब कि चालक की पहचान शोभा नन्द गोसाई के 20 वर्षीय पुत्र गगन कुमार गोस्वामी के रूप में की गयी है।वहीँ घायलों में फिरोज आलम और इस्तेखार आलम की हालत गंभीर है। सभी पूर्णिया के निवासी हैं।

सभी मृतको का पोस्टमॉर्टम बेगुसराय सदर अस्पताल में किया जा रहा है। घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए मृतक मो0 ग्यास के पुत्र मो0 मुर्तजा आलम ने बताया मंगल वार को मेरे पिता की बाइक से दुर्घटना हो गयी थी जिसका इलाज पूर्णिया सदर अस्पताल में चल रहा था।स्थिति नाजुक होने की वजह से उन्हें पटना रेफर किया गया था ।पटना ले जाने के क्रम में जब बलिया से एम्बुलेंस गुजर रहा था तभी ट्रक का गुल्ला टूट जाने की वजह से एम्बुलेंस ट्रक की चपेट में आ गया और देखते ही देखते 4 जिंदगियाँ काल के गाल में समा गयीं।

तीन घायलों को बेगुसराय सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ बीबी आलम आरा की इलाज के दौरान मौत हो गयी और बाकी दो लोगों की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें पटना रेफर कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*