अपराध के मुद्दे पर राबड़ी देवी गुस्‍से में, कहा – सीएम कर रहे लंदन की बात

अपराध के मुद्दे पर राबड़ी देवी गुस्‍से में, कहा – सीएम कर रहे लंदन की बात

बिहार में बिग्रड़ी कानून व्‍यवस्‍था पर पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी आज गुस्‍से में दिखीं। इस मुद्दे पर उन्‍होंने सीएम नीतीश कुमार को घेरा और कहा कि अपराध बिहार में हो रहा है और मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार लंदन की बात कर रहे हैं। ऐसा लगता है कि राज्‍य में सरकार नहीं चल रही है। 

Rabri devi

नौकरशाही डेस्‍क

राबड़ी देवी ने कहा कि राज्‍य में अपराधी लोगों की हत्‍या घर में घुसकर कर रहे हैं और अपराध बढ़ने पर नीतीश कुमार इंग्लैंड की बात कर रहे हैं कि इंग्लैंड में अपराधी आता है और गोली मार के भाग जाता है, मैं पूछ रही हूं कि बिहार में क्या होता है? मालूम हो कि विधान मंडल में राज्‍यपाल के अभिभाषण पर चर्चा में बिहार के लॉ एंड ऑर्डर पर नीतीश कुमार के बयान पर भड़कीं थी। इसलिए सदन में उन्‍होंने नीतीश कुमार को खरी – खरी भी सुनाई।

आपको बता दें कि बुधवार को भी राबड़ी देवी ने कहा था कि ऐसा लगता है कि राज्य में सरकार नहीं चल रही है। महिलाओं की इज्जत सुरक्षित नहीं है। कानून- व्यवस्था नाम की चीज नहीं है। जल-नल में घोटाला है, शिक्षा में घोटाला है।  स्वास्थ्य महकमा पूरी तरह से ध्वस्त है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक बोल रही हूं। मीडिया रोज दिखा रहा है, यदि झूठ है तो मीडिया पर कार्रवाई हो।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*