बिहार के नए डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने नई जिम्मेदारी मिलने के बाद साफ कर दिया है कि पुलिस जनता के लिए काम करेगी। उन्होंने कहा कि इसके लिए वे एक डीजी की टीम बनायेंग और उसके बाद अपराध नियंत्रण करने का काम करेंगे। उन्होंने ये भी कह दिया कि जो पुलिस अधिकार अच्छे से काम करेंगे वे सम्मानित होंगे और जो अपने काम में फेल हुए वे बक्शे नहीं जाएंगे। 

DGP गुप्तेश्वर पांडेय

नौकरशाही डेस्क

नये डीजीपी गुप्तेशवर पांडेय ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जो बिहार में जो पुलिसकर्मी काम करेंगे वो पुरस्कार पाएंगे और जो काम नहीं करेंगे वो नपेंगे। उन्होंने कहा, जनता का हित सर्वोपरि है, पुलिस जनता के लिए काम करेगी। पुलिस का काम है अपराध नियंत्रण और विधि व्यवस्था को दुरूस्त करना और इस मकसद को पूरा करने के लिए हम भरपूर प्रयास करेंगे।

 

[tabs type=”horizontal”][tabs_head][tab_title][/tab_title][/tabs_head][tab][/tab][/tabs]

गौरतलब है कि बिहार के वर्तमान पुलिस महानिदेशक के एस द्विवेदी आज ही सेवानिवृत हो गए। जानकारी के अनुसार गुप्तेश्वर पांडे आज शाम ही पदभार संभालेंगे।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी गुप्तेश्वर पांडेय की छवि अपराध नियंत्रक और कड़क प्रशासक के साथ संवेदनशील पुलिसकर्मी के तौर पर चर्चा में रहा है।बवहीं, वर्तमान डीजीपी केएस द्विवेदी के कार्यकाल का आज आखिरी दिन है। केएस द्विवेदी की विदाई समारोह के लिए बीएमपी-5 के मिथिलेश स्टेडियम में परेड का आयोजन किया गया है।

By Editor