जदयू के विधायक अनंत सिंह अब सीबीआई के मकड़जाम में उलझते जा रहे हैं. आज न सिर्फ सीबीआई ने उनके घर को खंगाला बल्कि जेल की चाहारदीवारी में कैद विधायक तक पहुंच कर पूछताछ की.anant

सीबीआई की टीम घर के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली.। सभी अलमारियों और बक्सों को खोला. बेऊर जल में बंद अंनंत सिंह के पास पहले सीबीआई  के अफसर गये. पूछताछ की.

यह छापेमारी और पूछताछ सीबीआई ने उस शिकायत के बाद की जिसमें बाढ़ के एनटीपीसी बिजली घर में ठीकेदारी में भारी गड़बड़ी का आरोप गया था.

सीबीआई को शिकायत मिली थी कि बाढ़ एनटीपीसी के अफसरों व स्थानीय माफियाओं की साठ-गांठ से टेंडर में गड़बड़ी हो रही हैं। सीबीआई को बाढ़ एनटीपीसी में मोकामा के विधायक अनंत सिंह के दबदबे की भी शिकायतें मिली थीं।सीबीआई को शिकायत मिली थी कि बाढ़ एनटीपीसी में टेंडर आवंटन में भ्रष्टाचार का खेल चल रहा था। शिकायत यह भी थी कि दोगुना इस्टीमेट पर टेंडर का आवंटन हो रहा है।

इस मामले में एनटीपीसी के अधिकारियों, स्थानीय ठेकेदारों और प्रभावशाली लोगों की भूमिका संदेह के घेरे में रही है। इसको जांचने-परखने के लिए सीबीआई और विजिलेंस की टीम ने 2 जुलाई को बाढ़ एनटीपीसी में संयुक्त छापेमारी की.

By Editor