अब नालंदा में बैटमिंटन खिलाड़ियों के भविष्य को चमकाने की तैयारी,डा. अरविंद के हाथों में मिली संघ की कमान

 डा. अरविंद कुमार सिन्हा नालंदा जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष चुने गये हैं. जबकि मासूम हसन को सचि नियुक्त किया गया है. 

संजय कुमार , बिहार शरीफ 

नालंदा जिला बैडमिंटन संघ के सदस्यों की बैठक कल देर शाम को स्थानीय आईएमए हॉल में हुई। बिहार बैडमिंटन संघ के प्रदेश सचिव के.एन जायसवाल व पटना जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष पूर्व आईजी उपेंद्र कुमार वर्मा की अध्यक्षता में आयोजित इस बैठक में जिले के प्रख्यात नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. अरविंद कुमार सिन्हा को अध्यक्ष,टीटी जोसेफ ,अरुण कुमार,डॉ. चंद्रशेखर प्रसाद को उपाध्यक्ष,मासूम हसन को सचिव,जे.एन वर्मा को संयुक्त सचिव,विकास रंजन को कोषाध्यक्ष व अरविंद कुमार,अन्नू कुमार,यासिर इमाम,सुशील कुमार व अन्य लोगों को कार्यकारिणी सदस्य मनोनीत किया गया।

 

नालंदा के जिला पदाधिकारी तथा आरक्षी अधीक्षक को संघ का संरक्षक बनाया गया। बिहार बैडमिंटन संघ के सचिव श्री जायसवाल ने सभी अधिकारियों को बधाई दी और जिले को राष्ट्रीय बैडमिंटन जगत में नई ऊचाइयों तक ले जाने का आश्वासन देते हुए कहा, ‘मैं सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों व सदस्यों को बधाई देना चाहता हूं। मैं आश्वस्त हूं कि हर कोई अपनी जिम्मेदारियां पूरी तरह से निभाएगा।

 

बिहार बैडमिंटन संघ हमेशा से उच्च स्तर पर रहा है और हम एक संघ के तौर पर इसे और भी ऊंचे स्तर तक लेकर जाएंगे।’ वही नव नियुक्त जिला बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष डॉ. अरविंद कुमार ने कहा कि जो जवाबदेही दी गयी है ,उसे पूरा करेंगे। और यह तब ही पूरा हो पाएगा जब इसमें टीम वर्क हो. बैठक समाप्ति के बाद प्रदेश सचिव ने बिहार शरीफ हेल्थ क्लब जाकर खिलाड़ियों से मिले तथा इन खिलाड़ियों का हौसला बुलंद किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*