अब भाजपा से लड़ेगा ‘लालू मॉडल’  

राजद प्रमुख लालू यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार के नेतृत्‍व वाली गठबंधन सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। आज पटना में पत्रकारों से उन्‍होंने कहा कि राज्य सरकार के विकास कार्यों में बाधा डालने के लिए महागठबंधन में फूट डालने का प्रयास किया जा रहा है, लेकिन इस तरह की उम्मीद पाले हुए लोगों का मंसूबा कभी पूरा नहीं होगा तथा गरीबों के हित में जो भी साकारात्मक होगा सरकार उसे पूरा करेगी । lalu

 

 

श्री यादव ने कहा कि धर्मनिरपेक्ष दलों का मजबूत होना समय की मांग है । देश को तोड़ने की साजिश की जा रही है । उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा के चुनाव में महागठबंधन को मिली जीत के बाद लड़खड़ाये श्री मोदी अभी भी संभल नहीं पाये हैं। राजद अध्यक्ष ने कहा कि वर्ष 2015 महागठबंधन के लिए शुभ रहा है । उन्होंने कहा कि जदयू -राजद और कांग्रेस मिलकर जब महागठबंधन बनाने की कवायद में लगे थे, तब साम्प्रदायिक शक्तियों को अच्छा नहीं लग रहा था । विधानसभा के चुनाव में महागठबंधन के घटक दलों ने एकजुट होकर जो परिणाम दिया आज उसी का नतीजा है कि भाजपा और उसके सहयोगी दलों को मुंह की खानी पड़ी ।
 

राजद अध्यक्ष ने कहा कि सरकार का बड़ा घटक दल होने के नाते अब जिम्मेवारी काफी बढ़ गयी है । सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाने की जिम्मेवारी पार्टी के साथियों पर है और लोगों को राजद से काफी उम्मीद है जिस पर हमें खरा उतरने का प्रयास करना है । राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा कि श्री मोदी ने बिहार को विशेष पैकेज के नाम पर सिर्फ लोगों को छलने का काम किया है जिसका भंडा फोड़ करना जरूरी है। बिहार के चुनाव में महागठबंधन को मिली अपार सफलता के बाद इसका संदेश पूरे देश में गया है और अब “ लालू मॉडल” का गठबंधन कई राज्यों में होंगे जिससे साम्प्रदायिक शक्तियों को परास्त किया जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*