अब सीधा जनसंपर्क करेगी भाजपा

भाजपा के चुनाव प्रभारी और केन्द्रीय रसायन एवं उर्वरक मंत्री अनंत कुमार ने कहा कि विधान परिषद के स्थानीय निकाय कोटे से हुए चुनाव में राजग को मिली सफलता से परिर्वतन के जनादेश की शुरूआत हो चुकी है और अब पार्टी ने 243 विधानसभा क्षेत्रों में सीधा सम्पर्क एवं संवाद स्थापित करने के लिये कार्यक्रम बनाया है । unnamed (6)

 
श्री कुमार ने पटना में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि बिहार परिर्वतन की राह पर है । पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने पिछले 16 जुलाई को  पटना के एतिहासिक गांधी मैदान में परिर्वतन रथ को हरि झंडी दिखाकर इस अभियान की शुरूआत कर दी है । उन्होंने कहा कि राज्य के सभी 243 विधानसभा क्षेत्रों में परिर्वतन रथ  के माध्यम से पार्टी के कार्यकर्ता लोगों से सम्पर्क साधने में लगे हुए है। चुनाव प्रभारी ने कहा कि इसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मुजफ्फरपुर के चक्कर मैदान में एक एतिहासिक रैली को संबोधित किया जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लेकर इस बार के विधानसभा चुनाव में परिर्वतन का स्पष्ट संकेत दिया है।

 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी कल गया के गांधी मैदान में परिर्वतन रैली को संबोधित करेंगे और इसके बाद 18 अगस्त को सहरसा में तथा 30 अगस्त को भागलपुर में उनकी रैली होगी ।  श्री कुमार ने कहा कि 12 अगस्त से पार्टी की ओर से राज्य के चार क्षेत्रों में परिर्वतन यात्रा  शुरू की जायेगी । यह यात्रा सारण में भाजपा विधानमंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी के नेतृत्व में सांसद जनक चमार और विधान पार्षद सत्येन्द्र नारायण कुशवाहा तथा दूसरी यात्रा  बेगूसराय-भागलपुर क्षेत्र में विधान सभा में प्रतिपक्ष के नेता नंद किशोर यादव के नेतृत्व में सांसद  अश्विनी कुमार चौबे एवं सांसद अजय निषाद शुरू करेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*