धुंध और घंनघोर कोहरे में भले ही आम लगों को रास्ते न सूझे पर बिहार की राजनीति एक नये रास्ते की तरफ तेजी से बढ़ रही है. आज सुबह 9.30 बजे मुख्यमंत्री जीतन राम अचानक साधू यादव के घर पहुंच गये. क्यों?

जीतन राम: घर से निकलते ही. कुछ दूर चलते ही..
जीतन राम: घर से निकलते ही. कुछ दूर चलते ही..

विनायक विजेता

शुक्रवार को लगभग 9:30 बजे जब ठिठुरन काफी तेज थी और सर्द सुबह के बीच कुहासा छाया था इसी बीच राज्य के मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी राजद सुप्रीमो लालू यादव के साले व पूर्व सांसद साधू यादव के मित्रमंडल कॉलोनी स्थित आवास पर पहुंचे।

चूड़ा-दही के भोज के बहाने दोनों नेताओं ने बंद कमरे में आधे घंटे से अधिक समय तक गुफ्तगू की जहां मीडियाकर्मियों के प्रवेश पर प्रतिबंध था। दोनों नेताओं के बंद कमरे में बातचीत के बाद कयासों का बजार तेज हो गया है। संभावना जतायी जा रही है कि जल्द ही लालू यादव का अपने साले से कटुता दूर हो जाएगी या फिर साधू यादव दल बदल सकते हैं।

इस बाबत पूछे जाने पर साधू यादव ने कहा कि अभी वह कुछ नहीं बोलेंगे। उन्होंने हंसते हुए कहा कि आप तो खुद समझदार हैं आपको क्या बताना। साधू यादव के घर से निकलने के बाद वहां मौजूद कुछ मीडियाकर्मियों ने इस बाबत मुख्यमंत्री से जब जानकारी लेने की कोशिश की तो उन्होंने भी हंसते हो ‘नो कमेन्ट्स’कहा आसैर अपने आवास की ओर रवाना हो गए।

By Editor