भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की अमर्यादित टिप्पणी के मामले में उनके सर्वोच्च न्यायालय में आज खेद प्रकट करने को नाकाफी बताते हुए कहा कि इस मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष को देश से माफी मांगनी चाहिए। 

श्री मोदी ने यहां पत्रकारों से बातचीत में कहा कि राहुल गांधी एक ईमानदार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिस तरह से अपमानित कर रहे हैं, देश की जनता कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी। प्रधानमंत्री ने अपने कार्यकाल में भारत का मान-सम्मान पूरे विश्व में बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष जिस तरह से पिछले छह माह से श्री मोदी को ‘चौकीदार चोर है’ कह कर अपमानित कर रहे हैं इससे न सिर्फ वह प्रधानमंत्री बल्कि देश की जनता का भी अपमान कर रहे हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि सर्वोच्च न्यायालय और नियंत्रक एवं महालेखा परीक्षक (कैग) ने भी राफेल सौदा मामले मे केंद्र को क्लीन चिट दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राफेल मामले में चोर कहने पर सर्वोच्च न्यायालय में आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को खेद प्रकट करना पड़ा है, लेकिन इससे काम नहीं चलेगा। उन्हें देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए।

इससे पूर्व श्री सुशील मोदी ने समस्तीपुर लोकसभा क्षेत्र से राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की ओर से लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के प्रत्याशी रामचन्द्र पासवान के पक्ष में समस्तीपुर और रोसड़ा में रोड शो किया। उन्होंने देश को सुरक्षित रखने के लिए समस्तीपुर के लोजपा प्रत्याशी रामचन्द्र पासवान को मत देने की अपील की। रोड शो मे लोजपा प्रत्याशी रामचन्द्र पासवान और जनता दल यूनाईटेड (जदयू) सांसद रामनाथ ठाकुर समेत राजग के अन्य नेता शामिल थे।

By Editor