अमित शाह के मज्लिस मुक्त बयान पर ओवैसी ने कहा देख लो भाजपा मुस्लिममुक्त भारत बनाना चाहती है

अमित शाह के मज्लिस मुक्त बयान पर ओवैसी ने कहा देख लो भाजपा मुस्लिममुक्त भारत बनाना चाहती है.

मज्लिस इत्तेहादुल मुस्लेमीन (एमआईएम) के नेता असद्दुदीन ओवैसी ने तेलंगाना में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा कांग्रेसमुक्त भारत नहीं बल्कि मुस्लिम मुक्त भारत बनाने में जुटी है. उन्होंने अपने छोटे भाई अकबरुद्दीन ओवैसी

Also Read ओवैसी की पार्टी ने पूरे किये 60 साल, तीन राज्यों की विधानसभाओ में ही इसके सदस्य

अमित शाह के मज्लिस मुक्त बयान पर ओवैसी ने मुसलमानों से कहा देख लो भाजपा मुस्लिममुक्त भारत बनाना चाहती है. ओवैसी ने कहा कि अमित शाह मुसलमानों को डराना चाहते हैं. ओवैसी ने कहा कि बहुत लोग आये और चले गये. उन्होंने कहा कि एक समय में नरसिम्हा राव भी हमें देखना नहीं चाहते थे. लेकिन वह इसमें कामयाब नहीं हुए.

न्होंने कहा, ”तेलंगाना में वे (बीजेपी) कोशिश कर रहे हैं कि किसी तरह कामयाबी मिल जाए. लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिलेगी. तेलगू देशम ने कांग्रेस से गठबंधन किया है. मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है. आप आंध्र प्रदेश में बैठकर तेलंगाना को चलाएंगे. दिल्ली में बैठकर तेलंगाना का फैसला कांग्रेस करेगी? क्या नागपुर से फैसला होगा? बिल्कुल नहीं.”

 

गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश से अलग तेलंगाना के बंटवारे के बाद राज्य में पहली बार चुनाव हो रहे हैं. राज्य में फिलहाल टीआरएस सत्तारूढ़ है. कांग्रेस ने चुनाव में चंद्रबाबू नायडू की पार्टी टीडीपी से गठबंधन किया है. चुनाव में बीजेपी भी जोर-शोर से तैयारी की है.

 

ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम का भी कुछ सीटों पर दबदबा रहा है. फिलहाल तेलंगाना विधानसभा में पार्टी के सात विधायक हैं. तेलंगाना की सभी 119 सीटों पर सात दिसंबर को वोट डाले जाएंगे. वोटों की गिनती 11 दिसंबर को होगी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*