अमित शाह ने सांसदों को सौंपा टास्क

भाजपा के अध्यक्ष अमित शाह ने आज अपने सांसदों का आह्वान किया कि वे संसद में हाल में पेश किए गए आम बजट में घोषित योजनाओं के फायदे के बारे में लोगों को बताएं क्योंकि सरकार ने इसमें समाज के हर वर्ग का ख्याल रखा है।amit

 

 

श्री शाह ने नई दिल्‍ली में भाजपा संसदीय दल की बैठक में यह बात कही। बैठक के बाद संसदीय कार्य मंत्री एम वेंकैया नायडू ने संवाददाताओं को बताया कि श्री शाह ने सांसदों से कहा कि वे बजट में घोषित की गई योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाएं और सुनिश्चित करें कि जमीनी स्तर तक लोगों को इन योजनाओं का फायदा पहुंचे। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद थे। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अपने सांसदों से कहा कि मोदी सरकार ने एक शानदार बजट पेश किया है, जिसकी विपक्षी दलों ने भी सराहना की है। इसे आम जन तक ले जाने की जरूरत है ताकि उन्हें ‘सबका साथ सबका विकास’ में भागीदार बनाया जा सके।

 

उन्होंने सांसदों से जन धन योजना,  प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना और मुद्रा बैंक जैसी योजनाओं के क्रियान्वयन पर नजर रखने को भी कहा ताकि आम लोगों को इनका फायदा मिल सके। उल्लेखनीय है कि असम, पश्चिम बंगाल, केरल, तमिलनाडु और पुद्दुचेरी में अप्रैल-मई में चुनाव होने हैं और भाजपा की कोशिश बजट में घोषित योजनाओं के जरिए मतदाताओं को लुभाना है। इन राज्यों में से असम में भाजपा को सर्वाधिक उम्मीदें हैं, जहां उसने असम गण परिषद और तीन अन्य छोटे दलों के साथ गठबंधन बनाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*