‘अरुण जेटली से मिल कर विदेश भागने’ वाले माल्या के बयान पर मचा सोशल मीडिया में तूफान

अरुण जेटली से मिल कर विदेश भागने के विजय माल्या के बयान के बाद सोशल मीडिया पर तूफान मच गया है. जहां राहुल, तेजस्वी अखिलेश ने जेटली का इस्तीफा मांगा है वहीं आम जन की भी तीखी प्रतिक्रिया आ रही है.

अरुण जेटली विजय माल्या

अरुण जेटली विजय माल्या

उधर जेएनयू के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने  एक पुराने फिल्मी गीत की तर्ज पर एक ट्विट करते हुए लिखा है- ‘मिलो ना तुम तो हम घबराएँ, मिलो तो “राज़ छुपाएँ” हमें क्या हो गया है!!  तुम्हीं को लंदन हम पहुँचाए, तुम्हीं पे शोर मचाएँ, हमें क्या हो गया है”!

 

@ModiLedubega ट्विटर हैंडल से लिखा गया है कि- ब तो पता चल ही गया कि VijayMallya को भगाने की प्लानिंग Arun Jaitley के घर पर हुई थी अब देश जानना चाहता है कि उस डील मे जेटली, अमित शाह का हिस्सा कितना था ? और कितना चंदा भाजपा को मिला भगाने के बदले? क्या मेंढक पात्रा प्रेस कांफ्रेंस करके देश को बतायेंगे?

 

कांग्रेस के रणदीप सिंह सुरजेवाला ने लिखा है कि- डिफॉल्टर की सूची चोकीदार के पास, भगोड़े की मुलाकात खजांची के साथ, कितना पारदर्शी समय, सचमुच मोदी राज्य।

सतीश आचार्य ने अपने ट्विटर हैंडल से एक कार्टून पोस्ट किया है. इसमें विजय माल्या और अरुण जेटली एक साथ बैठे  कुछ प्लानिंग कर रहे हैं और उधर नरेंद्र मोदी के सीने पर 56 इंच लिखा है जो इन्हें कहीं जाने से रोकते हुए दिख रहे हैं.

रिधि जैन ने लिखा है कि राफेल में खाई रक़म हज़म हो ना पाई थी, कि माल्या को भगाने की डकार आ गई..!

शिल्पी सिंह ने ट्विट किया है-

ललित मोदी भागने से पहले वसुंधरा राजे से मिलता है। नीरव मोदी ,महुल चोकसी भागने से पहले बड़े मोदीजी से मिलते है। माल्या भागने से पहले जेटली से मिलता है। सभी भगोडो का कनेक्शन भाजपाइयों से ही क्यू है ?? ये देश के रक्षक है या भक्षक ?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*