अर्णव गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी ने फिर थूक कर चाटा, मौलाना उमरी से मांगी बिना शर्त माफी

अर्णव गोस्वामी के रिपब्लिक टीवी ने फिर थूक कर चाटा, मौलाना उमरी से मांगी बिना शर्त माफी

मौलाना जलालुद्दीन उमरी जमा इस्लामी हिंद के अमीर हैं

समाज में जहर फैलाने के लिए बदनाम हो चुके रिप्बलिक टीवी को मौलाना जलालुद्दीन उमरी से माफी मांगनी पड़ी है. रिपब्लिक ने ट्वट कर कहा है कि वह अपनी गलती के लिए बिना शर्त माफी मांगता है.

दर असल अर्णव गोस्वामी के नेतृत्व में चलने वाले रिपब्लिक टीवी ने मौलाना जलालुद्दीन उमरी को जमात इस्लामी कश्मीर, का कमांडर इन चीफ करार दिया था, इतना ही नहीं इसने मौलाना उमरी को आतंकवादी तक घोषित कर दिया था.

यह भी पढ़ें  ‘बेशर्म अणर्व! कितनी भी चमचागिरी कर लो, तुम्हारे विचार मेरे लिए ढ़ेला भर महत्व नहीं रखते’

 

जबकि मौलाना उमरी जमात इस्लामी, हिंद के  अमीर हैं. जमात इस्लामी हिंद, साम्प्रदायिक भाईचारे के लिए अपनी प्रतिबद्धता के लिए काफी सम्मान की नजरों से देखा जाता है. जमाते इस्लामी हिंद का गठन मौलाना अबुल आला मौदूदी ने 1948 में की थी.

दर असल भारत सरकार ने जमात इस्लामी कश्मीर पर पाबंदी लगाई है. जमात इस्लामी कश्मीर से, जमात इस्लामी, हिंद का कोई लेना देना नहीं क्योंकि दोनों अलग अलग संगठन हैं. 

याद रहे कि अर्णव गोस्वामी उन बदनाम न्यूज ऐंकरों में से एक हैं जो एक खास समुदाय के खिलाफ जहर फैलाने का कोई भी अवसर नहीं चूकते. अर्णव को अपनी ऐसी करतूतों के लिए कई बार कठघरे में खड़ा होना पड़ा है और अनेक बाद माफी मांगनी पड़ी है.

यह भी पढ़ें- कुछ बिहारी मीडिया ने फिर लगायी आग, इस्लामी झंडा को बताया पाकिस्तानी झंडा

इससे पहले एक एक पत्रकार को गुंडा कहने पर भी अर्णव गोस्वामी को माफी मांगनी पड़ी थी. इसके लिए जनवरी 2018 में अर्णव ने टीवी स्क्रीन पर ही मांफी मांगी थी. अर्णव गोस्वामी अपने अतिथियों पर चीखने, चिल्लाने और जलील करने की हद तक चले जाते हैं.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*