अलौली के साथ राजापाकड़ भी लड़ेंगे पारस

लोक जनशक्ति पार्टी ने बिहार विधानसभा चुनाव के लिए 11 उम्मीदवारों की तीसरी सूची जारी कर दी, जिसमें पार्टी अध्यक्ष रामविलास पासवान के भाई पशुपति कुमार पारस के नाम भी शामिल हैं। पार्टी संसदीय दल के अध्यक्ष एवं सांसद चिराग पासवान ने तीसरी सूची जारी करते हुए अपने 11 उम्मीदवारों के नामों की औपचारिक घोषणा की।chiarg

लोजपा की तीसरी सूची जारी

 

इसके साथ ही पार्टी ने अब तक अपने हिस्से की 40 सीटों में से 32 के लिए उम्मीदवारों क घोषणा कर दी हैं। इससे पहले लोजपा 18 सितंबर को 12 प्रत्याशियों की पहली सूची और 21 सितंबर को नौ प्रत्याशियों की दूसरी सूची जारी कर चुकी है। पहली सूची में भी श्री पारस का नाम शामिल था।

 

जूनियर पासवान ने पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में कहा कि टिकट बंटवारे में किसी भी प्रकार का कोई भेदभाव नहीं किया गया है और सभी बातों को ध्‍यान में रखकर टिकट का बंटवारा किया गया है। एक अन्य सवाल के जवाब में चिराग ने कहा कि वह आरक्षण के मुद्दे पर लोजपा अपने रुख पर कायम है और उससे कोई समझौता नहीं कर सकती है। तीसरी सूची के उम्मीदवारों में रफीगंज से प्रमोद सिंह, बाराचट्टी से श्रीमती सुधा देवी मांझी, लालगंज से राजकुमार शाह, राजापाकड़ (सु.) पशुपति कुमार पारस,  हिलसा से दीपिका देवी,  अस्थावां से छोटे लाल यादव और मांझी से केशव सिंह के नाम शामिल हैं। पार्टी ने परसा से छोटे लाल राय, हरनौत से अरुण बिंद, बेलसंड से मो़ नसीम अहमद और बोचहां (सु.) से बेबी कुमारी को चुनाव मैदान में उतारा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*