अल हिरा पब्लिक स्कूल ने मनाया सालाना जलसा

पटना के अल हेरा पब्लिक स्कूल के वार्षिक महोत्सव में नन्हे-मुन्ने बच्चों ने सांस्कृतिक प्रोग्राम में अपने जलवे बिखरे, इस अवसर पर राजधानी के अनेक गण्यमान्य जन उपस्थित थे.DSC_0169

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और विदायक जावेद आजाद ने इस मौके पर अलहिरार पब्लिक स्कूल के छात्र-छात्राओं की तारीफ किये बिना नहीं रह सके. उन्होंने अलहिरा प्रबंधन की तारीफ करते हुए कहा कि उसने बच्चों में शिक्षा के साथ साथ सांस्कृतिक चेतना और देशभक्ति की भवना विकसित करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

जावेद ने इस बात पर संतोष जाहिर किया कि बिहार में कई निजी शिक्षण संस्थायें उच्चस्तरीय शिक्षा दे रही हैं लेकिन सरकारी स्कूलों में इसकी कमी है. जावेद ने अलहिरा के अधिकारियों से कहा कि वे गरीब और होनहार बच्चों आगे लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायें.

इस अवसर पर स्कूल के निदेशक सैयद नजीर अहमद की मौजूदगी में स्कूल के एक साल की प्रगति रिपोर्ट पेश की गयी. उन्होंने कहा कि पिछले कई सालों से इस स्कूल के बच्चे लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं जिससे न सिर्फ उनका भविष्य संवर रहा है बल्कि स्कूल का सम्मान भी बढ़ रहा है.

नजीर अहमद ने इस अवसर पर मौजूद अभिभावकों और मेमानों का स्वागत करते हुए उन्हें विश्वास दिलाया कि अलहिरा अपनी परम्परा के अनुसार छात्रों को न सिर्फ उच्चगुणवत्ता की शिक्षा देता रहेगा बल्कि उनमें नैतिक मूल्यों को भी विकसित करने में महत्वपूर्ण रोल अदा करता रहेगा.

इस अवसर अनेक छात्र-छात्राओं को उनके बेहतरीन पॉर्रफार्मेंस पर सम्मानित भी किया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*