अवकाश से लौटे राहुल विरोधियों से मिलेंगे

कांग्रेस उपाध्‍यक्ष राहुल गांधी को कांग्रेस के उन वरिष्ठ नेताओं से मिलने में कोई परहेज नहीं है, जिन्होंने उनके नेतृत्व को लेकर अपनी आपत्तियां जताई या विरोध किया हैं। यह बात कांग्रेस की तरफ से पार्टी उपाध्यक्ष के करीब दो माह के अवकाश से लौटने के बाद कही गई। पार्टी के प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल कांग्रेस के नेताओं और मीडिया, दोनों से बात करेंगे और उन्हें अपना नजरिया बतायेंगे।rahul g

 

आजतक की खबर के अनुसार, पार्टी ने उन जगहों के नाम बताने से इंकार कर दिया जहां राहुल अपने अवकाश के दिनों गये थे। पार्टी ने कहा कि यह बताना जरूरी नहीं है। राहुल को जल्द पार्टी प्रमुख बनाये जाने को लेकर चल रही चर्चाओं के बीच पार्टी ने बताया कि कांग्रेस कार्य समिति की बैठक के बाद जल्द एआईसीसी का सत्र होगा।

 

सुरजेवाला से यह सवाल किया गया कि क्या राहुल अमरिन्दर सिंह, शीला दीक्षित और संदीप दीक्षित जैसे नेताओं से मिलने को तैयार हैं, जिन्होंने सोनिया गांधी के पार्टी प्रमुख बने रहने की जरूरत को उजागर किया और राहुल के शीर्ष पद पर बैठने को लेकर आपत्ति जतायी थी। सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी काफी अनुभवी, परिपक्व नेता हैं और उनसे मिलने आने वाले हर कांग्रेसी का स्वागत है। राहुलजी, हमेशा उस व्यक्ति से मिलने को तैयार रहते हैं, जो उनसे मिलना चाहता है। सवालों के जवाब में सुरजेवाला ने कहा कि कांग्रेस 19 अप्रैल को किसान रैली के साथ भूमि अधिग्रहण विधेयक पर अपना आंदोलन तेज करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*