लोजपा के अध्यक्ष और केन्द्रीय खाद्य एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री रामविलास पासवान ने पटना में कहा कि जनता दल भ्रामक परिवार है, जो राष्ट्रीय स्तर पर कभी एकजुट नहीं होगा।  श्री पासवान ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इस जनता दल परिवार में सिर्फ सपा, राजद, जदयू और जनता दल सेक्यूलर ही नहीं है। इसमें उनकी पार्टी और बिजू जनता दल के अलावा कुछ अन्य पार्टियां भी हैं। इसलिए मुलायम सिंह यादव, लालू प्रसाद यादव, शरद यादव और एच डी देवगौड़ा की पार्टी को ही जनता दल परिवार कहना सही नहीं है। ramvials

 

लोजपा प्रमुख ने कहा कि जनता दल परिवार की कुछ पार्टियां भले हीं अभी एकजुट हो रही हो लेकिन ये पार्टियां राष्ट्रीय स्तर पर कभी भी एक साथ नहीं रह सकती हैं।  उन्होंने कहा कि यह पूरा परिवार भ्रामक है और इनका कोई सिद्धांत नहीं है। अब वे अपना अस्तित्व बचाने के लिए एकजुट हो रही हैं। श्री पासवान ने कहा कि जदयू के नीतीश कुमार अभी इसमें घुस गये हैं लेकिन इससे उन्हें कोई लाभ मिलने वाला नहीं है।
 

श्री पासवान ने कहा कि जब से जदयू-राजद का गठबंधन हुआ है, तब से राज्य में अपराध की घटनाएं बढ़ गयी है। लोग फिर से डरे हुए हैं। उन्होंने श्री नीतीश कुमार पर पासवान जाति को ठगने का आरोप लगाते हुए कहा कि एक महादलित को बिहार का मुख्यमंत्री तो बना दिया गया है, लेकिन उन्हें ठीक से काम करने नहीं दिया जा रहा है, लेकिन यही जीतन राम मांझी नीतीश कुमार के लिए गले की फांस बन गये हैं।

By Editor

Comments are closed.