अहंकारी नीतीश की विदाई जरूरी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज बिहार का भाग्य बदलने और नया बिहार बनाने का वादा करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर सीधा हमला किया और कहा कि अहंकार में डूबे नेता जनता के दुख दर्द को नहीं समझते हैं, इसलिए ऐसे नेताओं की विदाई जरुरी है। modi 11

 
श्री मोदी ने सहरसा में भाजपा की परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा कि अहंकार में डूबे लोग दूसरों के दुख-दर्द को नहीं समझते हैं । 18 अगस्त, 2008  को जब कोसी में बाढ़ के कारण भीषण तबाही हुयी थी, तब गुजरात सरकार ने पीड़ितों की मदद के लिए पांच करोड़ रुपये दिये थे, लेकिन अहंकार के कारण उस राशि को लौटा दिया गया । इसके  बाद उन्होंने अपने लोगों के माध्यम से गुप्त रुप से पीड़ितों की मदद की ताकि लोगों की मदद करने से फिर से नहीं रोक दिया जाये। उन्होंने कहा कि जिसने अहंकार के कारण लोगों की पीड़ा के साथ खिलवाड़ किया, उसकी विदाई जरुरी है।
प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री श्री कुमार का नाम लिए बगैर कहा कि अहंकार के कारण कुछ लोगों ने
बिहार के सपनों को रौंद डाला है। ऐसे लोग जो अहंकार नहीं छोड़ सकते, उन्हें जनता को छोड़ देना चाहिए। श्री मोदी ने कहा कि बिहार के लोगों ने ठान ली और जुल्म करने वाली कांग्रेस और जंगल राज लाने वालों को बिहार की राजनीति से उखाड़ फेंका, लेकिन सत्ता के लिए अहंकार में डूबे नेता उनकी गोद  में बैठ गये और उनके साथ सीटों का बंटवारा कर रहे है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों ने जेपी की आत्मा के साथ भी विश्वासघात किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*