आइएएस जितेंद्र श्रीवास्‍तव ने दर्ज करायी एफआईआर

आइएएस अधिकारी जितेंद्र श्रीवास्‍तव ने सोशल मीडिया पर अपनी विवादास्‍पद तस्‍वीर अपलोड करने वालों के खिलाफ शास्‍त्रीनगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। उन्‍होंने कौशलेंद्र कुमार और तीन अन्‍य को नामजद अभियुक्‍त बनाया है। उनका मुकदमा 296/16 के तहत दर्ज किया गया है।jitendra sri

 

मामला विवादास्‍पद फोटो वायरल होने

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार, पिछले दिनों एक बीयर बार में बैठे जितेंद्र श्रीवास्‍तव की तस्‍वीर वायरल हुई थी। इसके बाद विवाद बढ़ गया था। इसको लेकर सोशल मीडिया पर जमकर बहस भी हुई। इस बीच उन्‍होंने अपने फेसबुक एकाउंट को डिएक्टिव कर दिया है। बताया जाता है कि सोशल मीडिया में वायरल हुई उनकी तस्‍वीर 2009 थी जब वह एक प्रशिक्षण के सिलसिले में अमेरिका गये थे.  उनकी कार्यशैली से नाराज लोगों ने उसे वायरल कर दिया था। अब मामला थाने तक पहुंच गया है। आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गयी है।

गौरतलब है कि बिहार सरकार ने 5 अप्रैल 2016 से राज्य में पूर्ण शराबबंदी का कानून लागू किया है. ऐसे में स्वास्थ्य सचिव जितेंद्र  श्रीवास्तव का कहना है कि इस तस्वीर को मीडिया में सार्वजनिक करके उनकी इमेज को खराब करने की कोशिश की गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस इस मामले जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*