आखिर किस कारण एक दिन टाल दी भाजपा ने मोदी की रैली?

भागलपुर में 30 अगस्त को होने वाली नेरंद्र मोदी की रैली को भारतीय जनता पार्टी ने एक दिन के लिए टाल दिया है.  इससे जद यू खेमें में उत्साह है.आखिर रैली क्यों टाली गयी गयी?modi.railly

प्रधान  मंत्री नरेंद्र मोदी पिछले तीन हफ्ते में बिहार का दो बार दौरा कर चुके हैं. पिछले 25 जुलाई को मोदी ने पटना में दो समारोहों के अलावा मुजफ्फरपुर में रैली की थी और इसी रैली से भाजपा ने बिहार विधानसभा चुनाव के प्रचार का आरंभ किया था. इसके बाद फिर मोदी ने गया में एक विशाल चुनावी सभा की थी.

इसके बाद भाजपा ने पीएम नरेंद्र मोदी की एक रैली भागलपुर में तय कर रखी थी. यह रैली 30 अगस्त को प्रस्तावित थी. लेकिन अब यह रैली 30 अगस्त को नहीं होगी.

याद रहे कि 30 अगस्त को जनतादल यू और राष्ट्रीय जनता दल ने पटना के गांधी मैदान में संयुक्त रूप से रैली का आयोजन किया है. दोनों दलों ने इस रैली का नाम स्वाभिमा रैली रखा है. लेकिन खबर है कि भाजपा ने राजद- जद यू की स्वाभिमान रैली के चलते नरेंद्र मोदी की रैली एक दनि के लिए टाल दी है.

समझा जाता है कि भाजपा द्वारा रैली की तारीख एक दिन टाल देने पर जद यू और राजद नेता अब भाजपा के खिलाफ आक्रामक हो सकते हैं. रैली की तारीख टालने को जद यू नेता लोगों की भीड़ नहीं जुटा पाने का आरोप लगा सकते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*