आखिर राहुल गांधी से क्‍यों डरती है भाजपा : रंजीत रंजन

सुपौल से कांग्रेस की सांसद और प्रवक्‍ता रंजीत रंजन ने एक टीवी चैनल के कार्यक्रम पूछा कि आखिर यूपी में प्रचंड ब‍हुमत और दो राज्‍यों में छल से सरकार बनाने के बाद भी भाजपा को राहुल गांधी से डर क्‍यों लगा रहा है? वे यूपी में एंटी रोमियो दस्‍ता के गठन पर कांग्रेस का पक्ष रख रहीं थीं.photo

नौकरशाही डेस्‍क

भाजपा प्रवक्‍ता द्वारा बार – बार राहुल गांधी और सोनियां गांधी पर निशाना साधने पर रंजीत रंजन ने ये सवाल पूछा. रंजीत रंजन ने कहा कि चुनाव जीतने के बाद भी भाजपा को राहुल गांधी से डर लग रहा है. रंजीत रंजन ने यूपी में मनचलों को सबक सिखाने के लिए योगी सरकार द्वारा गठित एंटी रोमियो दस्‍ता को तालिबानी फरमान बताया पूछा कि क्‍या गर्ल फ्रेंड का हाथ पकड़ना गलत है? एंटी रोमियो स्‍क्‍वाड पूरी तरह से ड्रामा है. मध्‍य प्रदेश में तो उत्तर प्रदेश से ज्‍यादा रेप की घटनाएं समाने आती हैं. वहां क्‍यों नहीं बनाया गया एंटी रोमियो स्‍क्‍वाड?

रंजीत रंजन ने कहा कि क्‍या योगी आदित्‍य नाथ पूरे उत्तर प्रदेश को ब्रह्मचारी बनाना चाहते हैं? अभी तक इस तालिबानी फरमान के तहत पकड़े गए 1800 लड़कों में 750 लड़कों को गलत पकड़ा गया. एंटी रोमियो स्‍क्‍वाड लड़के – लड़कियों के चरित्र पर सवाल उठा रहे हैं.

वहीं, उन्‍होंने हाल ही में संपन्‍न पांच राज्‍यों  में चुनाव के नतीजे पर कहा कि चुनाव में उनके साथ साथ धोखा हुआ. उनकी पीठ में छुरा घोंप दिया गया. साथ हि उन्‍होंने ये भी कहा कि वे अपनी हार की समीक्षा करेंगी. चिंतन करेंगी. उन्‍होंने यूपी में हार के लिए कुछ गलती अपनी पार्टी और कुछ गठबंधन दल के फैमिली क्‍लेस जिम्‍मेवार ठहराया.

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*