आग बोबूला हुए तेजस्वी ने सुशील मोदी को कहा- ‘फ्रॉड, दोग़ला, धंधेबाज और फरेबी’

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सुशील मोदी पर जम कर हमला बोला है और न सिर्फ उन्हें और उनके रिश्तेदारों को निशाना बनाया है बल्कि मोदी को फ्रेबी, धंधेबाज दोगला और फ्रॉड तक कह डाला है.

तेजस्वी ने अपने फेसबुक व ट्विटर पोस्ट पर उपमुख्यमंत्री के खिलाफ संगीन इल्जामात लगाते हुए ये बातें कहीं हैं. तेजस्वी ने लिखा है कि  सुशील मोदी इतने बड़े धंधेबाज हैं कि एक मां की कोख से जन्मे अपने भाई को दूर का रिश्तेदार बताते हैं. इतना ही नही तेजस्वी ने लिखा है कि जो आदमी अपने भाई को दूर का रिश्तेदार बताता हो तो समझ लीजिए कि वह कितना बड़ा दोगला और फरेबी है तेजस्वी ने आगे कहा है कि अगर फिर भी कोई उनकी बातों पर विश्वास करता है तो समझ लीजिए कि वह जहर पी रहा है.

 

दर असल इससे पहले सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर गंभीर आरोप लगाया था और कहा था कि बोगस कम्पनियों के नाम पर उन्होंने करोड़ों रुपये कमाये. सुशील मोदी ने अनेक कम्पनियों का नाम गिनाते हुए कहा कि उन्होंने फर्जी कम्पनियों के माध्यम से सैकड़ों करोड़ की सम्पत्ति अर्जित की. मोदी ने एक ट्विट में यह भी कहा था कि वह एक्सप्लेन करें कि उन्होंने बोगस फर्म में महत्वपूर्ण पद क्यों ग्रहन किया था?

इसके जवाब में तेजस्वी ने मोदी को कहा-  मैं आपके सभी सवालों का जवाब देने को तैयार हूं. आप समय और जगह तय कर लीजिए मैं वहां आ जाता  हूं और आइए खुल कर बहस कर लेते हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*