आनंदीबेन पटेल से भिड़ी पीएम मोदी की पत्‍नी, जानिये क्‍या है मामला

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन उस समय मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से भिड़ गई, जब गुजरात के एक दैनिक अखबार में पीएम मोदी को आनंदीबेन पटेल ने अविवाहित बताया. आनंदीबेन पटेल के इस बयान पर जशोदाबेन भड़क उठीं और कहा कि वह (पीएम मोदी) मेरे लिए बहुत ही सम्माननीय है, वह मेरे राम हैं.

नौकरशाही डेस्‍क

जशोदाबेन ने आनंदीबेन को करारा जवाब देते हुए कहा कि मैं उनके द्वारा प्रेस से नरेंद्र भाई का विवाह नहीं होने की बात कहने से हैरान हूं. एक सुशिक्षित महिला (गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन) द्वारा एक शिक्षक (जशोदाबेन) के बारे में इस तरह बोलना शोभनीय नहीं है. सिर्फ इतना ही नहीं उनके आचरण ने भारत के प्रधानमंत्री की छवि को धूमिल करने का काम किया है.

जशोदाबेन ने ये भी कहा कि पीएम मोदी खुद भी लोकसभा चुनाव के दौरान अपने दस्तावेज दाखिल करते हुए घोषणा की थी कि वे विवाहित हैं और उसमें मेरे नाम का जिक्र किया है. इसलिए उनके बयान से मैं हैरान हूं. बता दें कि 2014 में लोकसभा चुनाव के बाद प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने गुजरात के मुख्‍यमंत्री पद से इस्‍तीफा दे दिया था, जिसके बाद आनंदीबेन पटेल मुख्‍यमंत्री बनी थीं. हालांकि उन्‍होंने भी अपना कार्यकाल पूरा किये बगैर ही इस्‍तीफा दे दिया था.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*