आपके हक़ की लड़ाई यूं ही लड़ती रहूंगी:मंजूबाला पाठक

बिहार महिला कांग्रेस उपाध्यक्ष श्रीमती मंजूबाला पाठक ने नीतीश कुमार के क्वारन्टीन सेन्टर का डिजिटली निरीक्षण करने का स्वागत किया है।उन्होंने लोगो से कहा कि ये आपके ही साथ का असर है कि नीतीश जी अब नींद से जागे है।

Manju Bala
Manju Bala ने कोरनटाइन सेंटर की हालत पर चिंता जतायी

उन्होंने कहा कि आपके हक़ की लड़ाई मैं ऐसे ही लड़ती रहूंगी। बताते चलें कि मंजूबाला पाठक ने क्वारन्टीन सेंटर्स पर सवाल खड़े करते हुए मुख्यमंत्री से मांग की थी कि वो क्वारन्टीन सेंटर्स की जांच खुद करे।इसके अलावा मजदूरों और युवाओ के जॉब का मुद्दा भी उठाते हुए श्रीमती पाठक ने लोगो को बिहार में ही जॉब देने की मांग की थी।

जिस पर मुख्यमन्त्री श्री नीतीश कुमार ने अफसरों से कहा कि लोगो को जॉब देने का काम वे संभाले और लोगो को उनकी दक्षता के हिसाब से काम दे।मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार में जॉब की बहुत संभावनाएं हैं और हम उसपर काम कर रहे है। श्रीमती पाठक ने मुख्यमंत्री से अपील की, कि अभी काम पूरा नही हुआ है।

मुख्यमंत्री जॉब के विषय पर स्वयं मोनिटरिंग करें।इसके अलावा श्रीमती पाठक ने लोगो से अपील की कि वह उनके हक और हकूक की लड़ाई ऐसे ही लड़ती रहेंगी।उन्होंने लोगो से आव्हान किया कि अब समय आ गया है जब इंडस्ट्रीज की बात होनी चाहिए।इंफ्रास्ट्रक्चर की बात होनी चाहिए।

हमारे यहां के मजदूर और युवा यही रहेंगे और बिहार की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने का काम करेंगे।महिलाओं का मुद्दा उठाते हुए श्रीमती पाठक ने फिर से कहा कि महिलाओं को सशक्त करने से ही परिवार,समाज और राज्य सशक्त होगा।सरकार कुटीर उद्योगों पर ध्यान दे और महिलाओं को आर्थिक संबलता प्रदान करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*