आरा बम ब्‍लास्‍ट में दो घायल, थी बैंक लूटने की योजना

खबर आरा हरखेन धर्मशाला की है, जहां आज सुबह बम विस्फोट होने से दो अपराधी घायल हो गये. इनमें से गंभीर रूप से घायल एक अपराधी को सदर अस्पताल में भरती कराया गया, जहां से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. 

नौकरशाही डेस्‍क

घटना आज सुबह करीब सात बजे की बताई जाती है. मौके से पुलिस ने एक पिस्टल भी बरामद किया है. बताया जा रहा है कि ये किसी बैंक लूटने की योजना के तहत सुबह ही विभूति एक्सप्रेस से सुबह में ही आरा पहुंचे थे. स्टेशन से उतर कर सीधे हरखेन धर्मशाला पहुंचे थे. ये अपराधी पेशेवर बैंक लूटेरे बताये जा रहे हैं. घटना को अंजाम देने के लिए स्थानीय जितेंद्र कुमार के बुलावे पर विक्की पासवान, पिता मंगल पासवान पश्चिम बंगाल से आरा पहुंचा था.

भोजपुर के एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि स्थानीय हरखेन कुमार धर्मशाला के एक कमरे में पांच लोग ठहरे थे. सुबह हुए विस्फोट में एक अपराधी गंभीर रूप से घायल हो गया है. जांच के बाद ही उनके आने के उद्देश्य के बारे में कहा जा सकता है. कमरे से एक आधार कार्ड और एक पिस्तौल बरामद किया गया है. वहीं, पटना रेंज के एडीजी एसके सिंघल ने बताया कि मामले की जांच के लिए पटना से एफएसएल की टीम को भेजा गया है. इसके साथ ही बम निरोधक दस्ते को भी भेजा गया है.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*