आरा में भाजपा नेता की हत्या

भारतीय जनता पार्टी के बिहार प्रदेश के उपाध्यक्ष विशेश्वर ओझा की आज शाम  अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि पिछले विधानसभा चुनाव में शाहपुर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी श्री ओझा शाहपुर के सोनवर्षा बाजार से लौट रहे थे तभी अज्ञात अपराधियों ने उनपर अंधाधुंध गोलीबारी की। इस घटना में श्री ओझा गंभीर रूप से घायल हो गये। 

 
पुलिस सूत्रों ने बताया कि घायल नेता को तत्काल स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए उन्हें पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल (पीएमसीएच) के लिए रेफर कर दिया। पटना ले जाने के क्रम में श्री आेझा ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया ।

 

भाजपा का सवाल

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपराध के प्रति उनकी जीरो टालरेंस नीति को स्पष्ट करने को कहा है। श्री पांडेय ने कहा कि मुख्यमंत्री ने पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक में अपराध नियंत्रण की दिशा में कई निर्देश दिये हैं। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि मुख्यमंत्री के दिये छायावादी निदेश का निहितार्थ क्या है। उन्होंने कहा कि हर अधिकारी कानून के दायरे में ही रहकर अपने अधिकार और कर्तव्य का निर्वहन करता है, फिर भी उन्हें मुख्यमंत्री की जरुरत से ज्यादा नसीहत का राज क्या है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*