आलोक बने आर्थिक सलाहकार परिषद के सचिव

मंत्रिमंडल की नियुक्ति समिति ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी (केरल: 82) श्री आलोक शील को प्रधानमंत्री के आर्थिक सलाहकार परिषद में सचिव पद पर अस्‍थाई रूप से अतिरिक्त सचिव के रैंक और वेतन पर प्रोन्‍नत किया गया है और वे अपने स्‍थान पर ही काम करेंगे. उत्तर प्रदेश में जन्में शील ने इकॉनामक इतिहास में पीएचड़ी की उपाधि ली है.

मंत्रिमंडल की नियुक्तीति समिति ने प्रशासनिक सेवा के अधिकारी (उत्‍तराखंड:78) विवेक रे को पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्रालस का सचिव नियु‍क्‍त किया है.विवेक रे वर्तमान में सूक्ष्‍म, लघु और मझौले उद्यम मंत्रालय में सचिव हैं. विवेक रे 31 जनवरी को को सेवानिवृत्त हो रहे भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी (उत्‍तर प्रदेश: 77) गिरीश चंद्र चतुर्वेदी का स्‍थान लेंगे.

भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी (हरियाणा:82) दलिप सिंह को इस्‍पात मंत्रालय में अपर सचिव पद पर अस्‍थाई रूप से प्रोन्‍नत किया गया है जो.

भारतीय प्रशासनिक सेवा की अधिकारी (तमिलनाडु:82) लीना नायर को वाणिज्‍य विभाग में एमपीईडीए के अध्‍यक्ष के पद पर अस्‍थाई रूप से अपर सचिव के रैंक और वेतन पर प्रोन्‍नत किया गया है और वे अपने स्‍थान पर ही काम करेंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*