आसरा शेल्टर होम की दो युवतियों की मौत पर तेजस्‍वी ने पूछा – नीतीश जी, ये कौन करवा रहा है

मुजफ्फरपुर बालिक गृह कांड के बाद राज्‍य के सभी शेल्‍टर होम्‍स इन दिनों सवालों के घेरे में है. इसी क्रम में आज पटना के राजीव नगर स्थित आसरा शेल्‍टर होम में दो युवतियों की मौत हो गई. इस पर राजद नेता व पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को घेरा और पूछा कि ‘नीतीश जी, ये कौन करवा रहा है’.

नौकरशाही डेस्‍क

तेजस्‍वी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि ‘मुज़फ़्फ़रपुर बालिका गृह कांड के बाद अब पटना के आसरा शेल्टर होम की दो युवतियों की मौत. शेल्टर होम ने मौत की जानकारी पुलिस को नहीं दी. नीतीश कुमार जी लोकसभा सीटों के तालमेल और ब्लैकमेलिंग में व्यस्त है. नैतिकता पानी भरने बंगाल की खाड़ी के गहरे पानी में डुबकी लगा रही है.’

इसी ट्विट को री-ट्विट कर तेजस्‍वी ने नीतीश कुमार से पूछा – ‘पटना के शेल्टर होम की जिन दो लड़कियों की अकस्मात मौत हुई है, क्या वो मुज़फ़्फ़रपुर से यहाँ लाई गयी थी? क्या यह संयोग है कि दोनों लड़कियाँ वयस्क थी, सब जानती थी इसलिए मार दिया गया? पुलिस को सूचना दिए बिना उनका अंतिम संस्कार क्यों किया जा रहा था? नीतीश जी, ये कौन करवा रहा है?

बता दें कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में तेजस्‍वी ने पिछले दिनों दिल्‍ली के जंतर – मंतर पर धरना भी दिया था, जिसमें दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल, कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी समेत लेफ्ट के तमाम नेता भी शामिल हुए थे. बाद में तेजस्‍वी ने दिल्‍ली में ही प्रेस कांफ्रेंस कर कहा था कि नीतीश कुमार से अब बिहार संभल नहीं रहा है इसलिए वे अब मुख्‍यमंत्री पद से इस्‍तीफा दे दें.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*