इंजीनियर हत्याकांड: संतोष झा व मुकेश पाठक गिरोह के तीन सदस्य एके 56 के साथ गिरफ्तार

बीते 26 दिसम्बर को दरभंगा में दो इंजीनियर की हुई हत्या के मामले को चुनौती के रुप में लेने वाले कुंदन कृष्णन की एसटीएफ टीम ने पिछले दिनों जहां रामगढ़ से इस हत्या में शामिल मुकेश पाठक को गिरफ्तार करने में सफलता पाई वहीं आज संतोष झा और मुकेश पाठक गैंग के तीन अन्य सदस्यों को एक एके-56 रायफल के साथ दबोच लिया।arrested

विनायक विजेता

बरामद किए गए इसी एके-56 रायफल का प्रयोग इंजीनियर ब्रजेश कुमार और उनके सहयोगी की हत्या में किया गया था।

 

मुकेश पाठक को गिरफ्तार करने वाली एसटीएफ टीम की अगुवाई करने वाले एसटीएफ के डीएसपी रमाकांत प्रसाद ने आज शिवहर और सितामढ़ी पुलिस के सहयोग से पहले सीतामढ़ी नगर थाना क्षेत्र के पुनौरा गांव निवासी विजय झा को गिरफ्तार किया। उसके बाद शिवहर जिले के पुरनहिया थाना क्षेत्र अंतर्गत दोसतीयां गांव निवासी संजय झा और पिराही गांव निवासी आदित्य को गिरफ्तार किया गया।

 

आदित्य के पास से ही इंजीनियर हत्याकांड में प्रयुक्त एके-56 रायफल की बरामदगी हुई। गिरफ्तार अपराधियों में से एक संजय झा उत््तर बिहार फ्रंट लिबरेशन आर्मी का स्वंभू कंमाडर संतोष झा का चचेरा भाई है।

इन तीनों अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद एसटीएफ की टीम इस गिरोह से जुड़े कुछ अन्य अपराधियों की तलाश में दरभंगा में भी विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*