इंजी अजय यादव ने भाजपा से दिया इस्‍तीफा

भाजपा की बिहार प्रदेश कार्यसमिति सदस्‍य इंजी अजय यादव ने पार्टी की प्राथमिक सदस्‍यता से इस्‍तीफा दे दिया है। इसके साथ ही पार्टी के विभिन्‍न प्रकल्‍पों की जिम्‍मेवारियों का भी त्‍याग कर दिया है। वे टीवी चैनलों पर पार्टी के मुखर और सुलझे हुए प्रवक्‍ता के रूप चर्चित थे।

अखिल भारतीय यादव महासंघ को करेंगे मजबूत

 

 

आज पटना में पत्रकारों को प्रदेश अध्‍यक्ष नित्‍यांनद राय के नाम लिखे त्‍याग पत्र की कॉपी जारी करते हुए उन्‍होंने कहा कि भाजपा में यादव समाज को सम्‍मान जनक पद और जिम्‍मेवारी नहीं दी जाती है। पार्टी में हर स्‍तर पर यादवों की उपेक्षा व अनदेखी की जाती है। इससे परेशान होकर हमने पार्टी से इस्‍तीफा दिया है। श्री यादव ने कहा कि नित्‍यानंद राय के प्रदेश अध्‍यक्ष बनने के बाद उम्‍मीद जगी थी कि पार्टी में यादव समाज को मान, सम्‍मान और हिस्‍सेदारी मिलेगी, लेकिन नित्‍यानंद राय भी यादवों को पार्टी से जोड़ने में नाकाम साबित हुए। यादवों को सत्‍ता और संगठन में हिस्‍सेदारी दिलाने में अक्षम साबित हुए।
इजी. यादव ने कहा कि जब कोई यादव भाजपा से जुड़ना नहीं चाहता था, तब हमने भाजपा की सदस्‍यता हजारों समर्थकों के साथ ग्रहण की थी। इससे यादव समाज में एक बड़ा मैसेज गया था और फिर बड़ी संख्‍या में यादव के नेता और राजनीतिक कार्यकर्ता भाजपा शामिल हुए। अखिल भारतीय यादव महासंघ के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष इंजी अजय यादव ने कहा कि भाजपा में शामिल होने के बाद उनकी सामाजिक व संगठनात्‍मक गतिविधि मंद पड़ने लगी थी, अब वे पूरी शक्ति के साथ अपने संगठन को मजबूत करेंगे और यादव समाज के मान, सम्‍मान और अधिकार की लड़ाई लड़ेंगे। अजय यादव ने कहा कि बालूबंदी के नाम पर एक जाति विशेष के मजदूरों को प्रताडि़त किया जा रहा है। इससे उस समाज में बेरोजगारी बढ़ी है। इस उचित नहीं कहा जा सकता है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*