आतंकी अफजल की गिरफ्तारी और कई मुठभेड़ का सफल नेतृत्व करने वाले इंस्पेक्टर बद्रीश दत्त की मौत का रहस्य गहराता जा रहा है.पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी इन रहस्यों पर खामोश है.badrish.ins

पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टर को भी ये समझ नहीं आ रहा कि पहले बद्रीश ने अपनी महिला मित्र को गोली मारी या महिला ने बद्रीश की हत्या की. इसलिए अब फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है.
हालांकि पुलिस ने पहले कहा था कि बद्रीश की गर्लफ्रेंड गीता शर्मान ने पहले उन्हें गोली मारी और फिर उसने भी आत्म हत्या कर ली.

इस बीच इस मामले में बद्रीश की पत्नी रुचि ने भी पहली बार मुंह खोला है. रुचि का कहना है कि बद्रीश ने अपने परिवार का कभी ख्याल नहीं रखा और दोनों के तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा था. लेकिन कोर्ट द्वार काउंसिलिंग के बाद ऐसा लगने लगा था कि बद्रीश अपनी पत्नी के पास वापस आना चाहते थे.

ऐसा माना जाता है कि बद्रीश की गर्ल फ्रेंड गीता शर्मा नहीं चाहती थीं कि वह पत्नी के पास वापस लौटें. मालूम हो कि बद्रीश पिछले एक साल से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गुड़गांव के एक फ्लेट में रह रहे थे.
इस बीच पुलिस ने इस दोहरे हत्या मामले में जांच शुरू कर दी है और इस केस में अब तक 10 लोगों से पूछताछ भी हो चुकी है. लेकिन अब तक ये साफ नहीं हो पाया है कि पहले गोली किसने मारी.

पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक बद्रीश को सिर के दाएं तरफ गोली लगी है. गीता शर्मा को सिर के ऊपरी हिस्से में लगी गोली है.

पुलिस का कहना है कि फोरेंसिक जांच के बाद कुछ रहस्य सामने आ सकते हैं.

By Editor