इसके नाम से कांपती थी पुलिस, थर्रा जाते थे लोग

बेगूसराय के दस दूर्दांत अपराधियों की सूची में टॉप रामभरोसी सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस गिरफ्तारी से पहले उसने पुलिस पर गोलीबारी भी की.

गिरफ्तारी के बाद एसपी मनोज कुमार ने रामभरोसी को मीडिया के सामने पेश किया

गिरफ्तारी के बाद एसपी मनोज कुमार ने रामभरोसी को मीडिया के सामने पेश किया

महफूज रशीद, बेगूसराय से

बेगूसराय में पुलिस जवान,ठेकेदार और एक स्कूली छात्र की हत्या का मोस्ट वांटेड अपराधी रामभरोसी सिंह को पुलिस ने उसके पांच सहयोगियों के साथ गिरफतार कर लिया है।

इनके पास से पुलिस ने पांच लोडेड देशी कटटा बरामद किया है। एक गुप्त सूचना के आधार पर नगर थाना की पुलिस ने इन अपराधियो को उस वक्त गिरफतार किया जब यह किसी बड़ी धटना की योजना बना रहे थे।

इस गिरफतारी मे अपराधियो ने पुलिस पर फायरिंग भी की जिससे पुलिसकर्मी बाल बाल बच गए। रामभरोसी सिंह पर एक पुलिस की हत्या सहित कई संगीन अपराध शामिल हैं। इसकी तलाश पुलिस को बर्षों से थी। रामभरोसी सिंह पर फिरौती के लिए एक स्कुली छात्र का अपहरण के बाद हत्या का मामला दर्ज है जो जिले मे काफी चर्चित रहा था।

इतना ही नहीं इसके पर अपराधिक दर्जनो संगीन मामले दर्ज है। इसकी गिरफतारी से पुलिस राहत की सांस ले रही है । इसके साथ ही पुलिस ने इसके साथ जुड़े तमाम अपराधियो की गिरफतारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है।

यह बेगूसराय के मोस्ट बांटेड अपराधियो मे से एक है ।एस पी मनोज कुमार ने बताया कि राम भरोसी सिंह बेगुसराय पुलिस के १० टॉप टेन अपराधियों कि सूचि में एक नंबर पर था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*