उत्तर भारतीयों पर हमले के खिलाफ आज मधेपुरा सांसद पप्‍पू यादव दहाड़ेंगे गुजरात में

बीते दिनों बिहारियों पर हुए हमले के खिलाफ मधेपुरा के सांसद सह जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय संरक्षक पप्‍पू यादव आज गुजरात के अहमदाबाद में हिम्‍मतनगर जा रहे हैं. वे वहां दोपहर बाद 3 बजे पहुंचें और बिहार – यूपी के लोगों से मुलाकात कर उनका हिम्‍मत बुलंद करेंगे और उत्तर भारतियों पर हो रहे हमले के खिलाफ दहाड़ेंगे.

नौकरशाही डेस्‍क

मालूम हो कि पप्‍पू यादव ये ऐलान कर चुके हैं कि वे गुजरात जा रहे हैं, जिसको रोकना है वे उन्‍हें रोक कर दिखायें. उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस बाबत लिखा कि गुजरात में बिहारी-UP वालों पर हमले पर खामोश क्यों हैं PM नरेंद्र मोदी? दो गुजराती जो देश की सरकार चला रहे हैं PM मोदी और BJP अध्यक्ष अमित शाह, वह चुप्पी क्यों साधे हुए . वह देश और गुजरात में रहने वाले प्रवासियों को सुरक्षा भरोसा क्यों नहीं दे रहे हैं?

उन्‍होंने आगे लिखा – क्या इस चुप्पी को हिंसा के प्रति उनकी रजामंदी समझी जाय? अमित शाह जी के इशारों पर चलने वाली गुजरात सरकार की हिंसा रोकने में नाकामी का कौन है जिम्मेदार? ऐसे में तो यह लगता है कि जान-बूझकर यह होने दिया जा रहा है. PMसाहब, BJPअध्यक्ष और गुजरात के CMविजय रूपानी नाकामी के लिए माफी मांगें! देश को बताएं कि हिन्दू-मुस्लिम,सवर्ण-दलित,बिहारी-गुजराती के सवाल पर हिंसा कराना सियासी हथियार है।दंगा-फसाद कराना,झूठ-अफवाह फैलाना,जुमलेबाजी करना उनका जन्मसिद्ध अधिकार है. डीजल, पेट्रोल,रसोई गैस की आसमानी कीमतों, राफेल घोटाला,डूबती अर्थव्यवस्था से देश का ध्यान भटकाना लक्ष्य है.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*