उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने नियुक्‍त किए प्रभारी

बिहार में विधानसभा उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने राजद-जदयू कोटे के लिए आवंटित आठ विधानसभा क्षेत्रों के लिए प्रभारी नियुक्‍त कर दिए हैं। कांग्रेस अध्‍यक्ष अशोक चौधरी ने प्रभारियों की सूची जारी करते हुए कहा कि गठबंधन का मकसद भाजपा के सांप्रदायिक मंसूबों को ध्‍वस्‍त करना है। उन्‍होंने पार्टी नेताओं से अपील की है कि गठबंधन के सभी दस सीटों पर उम्‍मीदवारों की जीत सुनिश्चित करें।30pic-13 (1)

नौकरशाहीडॉटइन डेस्‍क

उन्‍होंने बताया कि पार्टी के वरिष्‍ठ सदस्‍य व पूर्वमंत्री कृपानाथ पाठक को राजनगर, विधानपार्षद दिलीप चौधरी को जाले, पूर्व एमएलसी जगन्‍नाथ राय को छपरा, पूर्व विधायक प्रमोद कुमार सिहं को हाजीपुर, एमएलसी रामचंद्र भारती को मोहिउद्दीनगर, पूर्व सांसद सुखदेव पासवान को परबत्‍ता, पूर्व एमएलसी अजय कुमार सिंह को बांका और पूर्व मंत्री अवधेश सिंह को मोहनिया विधान सभा क्षेत्र का प्रभारी नियुक्‍त किया गया है। श्री चौधरी ने इसकी सूचना राजद के प्रदेश अध्‍यक्ष रामचंद्र पूर्वे और जदयू के प्रदेश अध्‍यक्ष वशिष्‍ठ नारायण सिंह को भेज दी है। उनसे यह भी आग्रह किया है कि वे अपने दल के नेताओं की इसकी सूचना दें ताकि तीनों पार्टी के कार्यकर्ता आपसी तालमेल से काम कर सकें।

 

श्री चौधरी ने कहा कि कांग्रेस कोटे की भागलपुर व नरकटियांगज सीट पर पार्टी नेताओं को प्रखंड व पंचायत स्‍तर पर प्रभारी नियुक्‍त किया जाएगा। उन्‍होंने उम्‍मीद जतायी कि तीनों पार्टी के उम्‍मीदवार अपनी-अपनी सीटों पर आपसी तालमेल से कार्यकर्ताओं का बेहतर समन्‍वय बनाएंगे, ताकि भाजपा को हर सीट पर शिकस्‍त दी जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*