मुजफ्फरपुर स्थित बालिका गृह में बच्चियों से दुष्कर्म और यौन शोषण के मामले पर नीतीश सरकार पर लगातार हमलावर रहे राजद के युवा नेता तेजस्वी यादव पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने सनसनीखेज आरोप लगाया है. उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटे (तेजस्वी और तेजप्रताप) के नाम छेड़कानी की घटना में आए थे और अब वे बालिकाओं के हमदर्द होने का नाटक कर रहे हैं.

नौकरशाही डेस्‍क

अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है, 1 जनवरी 2008 को दिल्ली के अशोका होटल, कनॉट प्लेस और महरौली फार्म हाउस पर एक ही दिन में तीन स्थानों पर नव वर्ष की पार्टियों में लड़कियों पर फब्तियां कसने और उनसे छेड़छाड़ करने के चलते अज्ञात लोगों ने लालू प्रसाद के दोनों बेटों पर हमला कर दिया था. इस घटना में जख्मी तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव को अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराना पड़ा था.

सुशील मोदी ने आगे लिखा है, उस समय दोनों भाइयों का बचाव करने वाले निजी सुरक्षा अधिकारी की सर्विस रिवाल्वर गायब हो गयी थी. परिवारवाद पार्टी ने 9 साल बाद दोनों को नेता मान लिया. सीनियर नेता किनारे लगा दिये गये. उन्होंने लिखा कि छेड़खानी की घटना में जिनके नाम आये, वे बालिकाओं के हमदर्द होने की नौटंकी कर रहे हैं. मालूम हो कि तेजस्वी यादव मुजफ्फरपुर बालिका गृह के मुद्दे पर राज्य सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लगातार घेर रहे हैं. हाल ही में तेजस्वी बालिका गृह भी गये थे.

By Editor