उपेंद्र कुशवाहा पर भद्दी टिप्पणी करने वाली कंगना पर मुकदमा

उपेंद्र कुशवाहा पर भद्दी टिप्पणी करने वाली कंगना पर मुकदमा

बिहारशरीफ से संजय कुमार

राष्ट्रीय लोक समता पार्टी अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा पर कंगना राणावत Kangna Ranaut) द्वारा अमर्यादित टिप्पणी किए जाने पर बिहार शरीफ में मुकदमा दर्ज हुआ है।

यह मुकदमा राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के जिला अध्यक्ष सोनू कुशवाहा ने सीजीएम कोर्ट में दायर किया है.

दायर मुकदमे में कंगना राणावत, मनीष महेश्वरी टि्वटर इंडिया डायरेक्टर ,मेसर्स महिमा कॉल डायरेक्टर पॉलिसी टि्वटर इंडिया हेड, टि्वटर कम्युनिकेशन नई दिल्ली इन चारों को अभियुक्त बनाया गया है।

जिला अध्यक्ष ने दायर मुकदमे में कहा है कि उक्त चारों व्यक्ति और उनके संस्थानों ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के कार्यकर्ताओं द्वारा किए जा रहे हैं, स्वागत समारोह के चित्र पर अमर्यादित भद्दी भद्दी एवं मान सम्मान के खिलाफ आजाद कश्मीर लिखा एवं उनके अगल बगल में ढेर सारे राष्ट्रीय समता पार्टी के राष्ट्रीय नेताओं के चित्र के सामने जिहादी ,खालिस्तानी, लुटियन लिबरेशन लिखा ।

बढ़बोली कंगना मुसीबत में, होंगी क्वारनटीन,BMC ने ध्वंस किया आफिस

माननीय उपेंद्र कुशवाहा समेत अन्य नेताओं को टुकड़े टुकड़े गैंग कहकर टि्वटर पर मुद्रित किया एवं उत्पीड़न कर अपमानित किए हैं। ताकि इस टि्वटर के माध्यम से जन आक्रोश देश में बढे एवं विद्रोह हो। जिससे जन शांति देश में भंग हो ।

5 दिसंबर 2020 की सुबह 6 बजे परिवादी श्री कुशवाहा ने अपने मोबाइल पर उपरोक्त सारी बात तस्वीर को देखकर , परिवादी को काफी मानहानि हुई एवं काफी आघात दिल पर पहुंचा ।जिसकी भरपाई उपरोक्त चार लोगों एवं संस्थानों पर बिना कानून करवाई के किसी भी परिस्थिति में ना हो सकती हैं ।

वजह है कि इस तरह का ट्विटर पर परिवादी के राष्ट्रीय राजनीति पार्टी के नेता एवं पार्टी का सम्मान को काफी ठेस पहुंचा है ।इसी के मद्देनजर उक्त चारों व्यक्ति पर मुकदमा दायर किया गया है।

परिवादी ने कहा है कि 5 दिसंबर 2020 को आवेदन थाना अध्यक्ष सोहसराय को उपरोक्त चारों के खिलाफ मुकदमा करने के लिए दिया गया गया। परंतु मुकदमा थाना में दर्ज नहीं हुई तब लाचार होकर न्यायालय में परिवाद दायर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*