एनडीए की विचारधारा है देश के लिए खतरनाक : मीरा कुमार

एनडीए की विचारधारा है देश के लिए खतरनाक : मीरा कुमार

लोकसभा की पूर्व स्‍पीकर सह कांग्रेस नेत्री मीरा कुमार ने आज एनडीए और भाजपा को निशाने पर लिया। सासाराम में रोड शो के दौरान मीरा कुमार ने एनडीए की विचारधारा को देश को विभाजित करने वाली विचारधारा बताया। साथ ही ये भी कहा कि महागठबंधन उनके मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगा। 

Meira Kumar

नौकरशाही डेस्‍क

मीरा कुमार ने कहा कि महागठबंधन मजबूती से आगे बढ़ रहा है। वह आगामी दिनों में भाजपा और एनडीए को कड़ी चुनौती देने जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि भाजपा और एनडीए की जो विचारधारा है, वह देश के लोगों को विभाजित करने वाली है। ऐसी विचारधारा देश के लिए काफी खतरनाक है। इसलिए ऐसे विचारधारा वाली पार्टी को सरकार से हटाना बहुत ही जरूरी है।

आपको बता दें कि अब लोकसभा चुनाव की रणभेड़ी बजने में कुछ ही वक्‍त बांकी है। इस दौरान तमाम राजनीतिक पार्टी और नेता अपने क्षेत्रों में सघन जनसंपर्क कर रहे हैं। इसी क्रम में मीरा कुमार भी सासाराम में रोड शो कर रहीं थीं, जहां उन्‍होंने भाजपा और एनडीए पर हमला बोला। मीरा कुमार यूपीए सरकार में लोकसभा की स्‍पीकर रह चुकी हैं और इस बार वे राष्‍ट्रपति चुनाव में रामनाथ कोविंद के खिलाफ यूपीए की उम्‍मीदवार थीं। मीरा कुमार का कद पार्टी में बड़ा है।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*