एनडीए ने राज्‍यपाल से की शहाबुद्दीन प्रकरण में हस्‍तक्षेप की मांग

बिहार राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने जेल से जमानत पर छूटे राष्ट्रीय जनता दल के बाहुबली पूर्व सांसद मो.शहाबुद्दीन पर तत्काल क्राइम कंट्रोल एक्ट (सीसीए) लगाने या इसकी प्रक्रिया पूरी होने तक उन्हें बिहार से बदर किये जाने की राज्यपाल से गुहार लगायी है। राज्यपाल रामनाथ कोविंद को इस संबंध में ज्ञापन देकर लौटने के बाद भाजपा विधानमंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी ने राजग के घटक दलों के नेताओं की उपस्थिति में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पूर्व सांसद को साजिश एवं रणनीति के तहत 11 वर्षो के बाद महागठबंधन सरकार की मदद से जेल से बाहर निकाला गया इसके तथ्यों की जानकारी राज्यपाल को दी गयी है। साथ ही राज्यपाल से आम लोगों के हित में सार्थक हस्तक्षेप करने का आग्रह किया गया।sfds

 

राज्‍यपाल से मिला प्रतिनिध मंडल

श्री मोदी ने कहा कि दर्जनों संगीन मामलों के अभियुक्त एवं कई मामलों में सजायाफ्ता मो.शहाबुद्दीन के जेल से बाहर आने के बाद सीवान समेत पूरे राज्य में भय का माहौल कायम हो गया है। जेल में रहने के दौरान भी पूर्व सांसद पर हत्या और अपहरण की साजिश रचने के साथ ही गवाहों को धमकाने के आरोप लगते रहे हैं। मो.शहाबुद्दीन 39 संगीन मामलों में जहां अभियुक्त है वहीं दर्जन भर मामलों में सजायाफ्ता भी हैं ।

 

 

श्री मोदी ने कहा कि जेल से बाहर आने के बाद भागलपुर से सीवान तक पूर्व सांसद को सैंकड़ों वाहनों के साथ ‘आतंक का जुलूस’ निकालने और टोल टैक्स नहीं देने की किसने इजाजत दी, इसकी जांच करायी जाये और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाये। उन्होंने कहा कि मो.शहाबुद्दीन से जुड़े तमाम मामलों की प्रभावी निगरानी के लिए राज्य पुलिस मुख्यालय में पुलिस महानिरीक्षक स्तर के अधिकारियों की एक टीम गठित की जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*