भाजपा के मनुहार भोज में जाने से उपेंद्र कुशवाहा का इनकार, पड़ा एनडीए में दरार

एनडीए घटक दलों के बीच बढ़ती दूरी को पाटने के लिए आयोजित होने वाले डिनर पार्टी में आज तब अचानक पलीता लग या जब उपेंद्र कुशवाहा ने  इसमें शामिल होने से मना कर दिया.

 

 

कुशवाहा ने बिहार भाजपा अध्यक्ष नित्यानंद राय को फोन कर भोज में शामिल नहीं होने की जानकारी दी याद रहे कि इस भोज में नीतीश रामविलास और भाजपा समेत तमाम नेता मौजूद होंगे लेकिन कुशवाहा ने इसमें शामिल होने से इनकार करके एनडीए के अंदर बजबजाते विवाद को सामने ला दिया है, इससे पहले कुशवाहा ने कहा था कि वह जजों क नियुक्ति के कालेजियम सिस्टम के खिलाफ कोई भी जहर पीने को तैयार हैं. इसके बाद कुशवाहा का यह स्टैंड सामने आया है.

गौरतल है कि सहयोगियों के बीच तालमेल के लिए बुलाई गए एनडीए के भोजमें रालोसपा अध्यक्ष और केंद्रीय राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा ने बैठक में शामिल होने से इनकार कर दिया है.

इससे पहले एनडीए के तमाम घटक दलों के बीच  सीट शेयरिंग और सहयोगियों के बीच तालमेल को लेकर उपेंद्र कुशवाहा मुखरता से अपनी बात पहले ही एनडीए के सामने रख चुके हैं.

पटना में भोज से पहले कुशवाहा चाहते थे कि उनसे बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व बातचीत करे, जो नहीं हो पाया. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह लोजपा प्रमुख रामविलास पासवान और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात कर चुके हैं  लेकिन कुशवाहा से कोई मुलाकात नहीं हुई है.

यह भोज  पटना के ज्ञान भवन में आज ही हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*