केंद्रीय मानव संसाधन राज्यमंत्री और रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार में वाल्मीकिनगर के घने जंगलों में पार्टी द्वारा आयोजित चिंतन शिविर के दौरान बिहार भाजपा को नीतीश कुमार की पार्टी जदयू का बी टीम करार दिया। उन्‍होंने कहा कि देश और बिहार की भाजपा एक नहीं है। उन्‍होंने कहा कि  नीतीश कुमार जिस नाव पर बैठेंगे वह नाव डूबेगा। 

नौकरशाही डेस्क

एनडीए के साथ रहने के सवाल पर कुशवाहा ने कहा कि पार्टी के नेताओं ने मुझे अंतिम निर्णय लेने के लिए अधिकृत किया है। इसलिए आज रात को हम एक बार फिर पार्टी के नेताओं से इस मामले मे मिलकर विचार विमर्श करेंगे। गुरुवार को मोतिहारी में पार्टी की ओर से अंतिम रूप से लिये गये निर्णय को बतायेंगे। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला और कहा कि नीतीश कुमार ने सूबे में शिक्षा, अस्पताल,लॉ एंड र्ऑडर की स्थिति में सुधार के लिए कुछ भी नहीं किया। हमारी समस्या किसी व्यक्ति विशेष से नहीं है. हम चाहते है कि अंतिम रूप से जनता की समस्या का हल निकलना चाहिए।

कुशवाहा ने फिर दोहराया कि राज्य की सरकार उनकी मांगें पूरी कर दें, वे अन्य बातों को भूल जायेंगे। उन्‍होंने कहा कि सीट बंटवारा कोई मुद्दा नहीं है। वहीं, पार्टी के कुछ विधायक और नेताओं के बैठक में मौजूद नहीं रहने के सवाल पर कुशवाहा ने कहा कि मीडिया को सब बात की जानकारी है। इस मुद्दे पर मुझे फैसला साथियों के सलाह पर मुझे करना है। नीतीश कुमार हमारी पार्टी का बर्बाद करने का मन बना चुके है। हालांकि,उनके साजिश करने से हमारा कुछ भी नहीं बिगड़ पायेगा।

 

By Editor