एनडीए सरकार की लोकप्रियता से विप‍क्ष परेशान

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने विपक्षी दलों के खिलाफ हमला बोलते हुए कहा कि केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार के विकास कार्यों से राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस के पांव के नीचे की जमीन खिसक चुकी है।

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता श्री मोदी ने माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा, “राजग सरकार ने आतंकवाद से देश की रक्षा, किसानों की आय वृद्धि, युवाओं को रोजगार, गरीब सवर्णों को आरक्षण और विकास योजनाओं के लिए जितने काम किये हैं, उससे राजद-कांग्रेस के पैरों तले जमीन खिसक चुकी है।  श्री मोदी ने कहा कि निश्चित पराजय को भांपकर राजद-कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दल चुनाव आयोग, मतदान प्रक्रिया और इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन (ईवीएम) को बदनाम करने वाले बयान देने लगे हैं।

भाजपा नेता ने एक अन्य ट्वीट में कहा, “जिन लोगों ने संसद से विधानसभा तक गरीब सवर्णों को 10 प्रतिशत आरक्षण देने के राजग सरकार के फैसले का विरोध किया और दूसरी तरफ इसे लालीपॉप भी बताया, उन्होंने गरीबों की हकमारी के लिए उच्चतम न्यायालय का दरवाजा भी खटखटाया। गरीबों के लिए राहत की बात है कि न्यायाधीश ने आर्थिक रूप से कमजोर सवर्णों के लिए 10 प्रतिशत आरक्षण की व्यवस्था पर रोक लगाने से इनकार कर दिया।

श्री मोदी ने कहा कि अब अदालत पर भरोसा रखने की कसमें खाने वाले न्यायपालिका पर जातिवादी टिप्पणी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*