एमबीबीएस छात्रा ने प्रेमी संग रची थी अपने अपहरण की कहानी, फिरौती में मांगे थे 70 लाख

एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही एक बेटी ने पैसे के लिए होटल के कमरे में अपने प्रेमी और उसके दोस्त के साथ मिलकर अपने अपहरण की साजिश रची और पिता को फोन अपने प्रेमी डॉक्टर केतन और उसके दोस्त मणिकांत से फोन करवाया कि उसका अपहरण हो गया है।

अपने ही अपहरण की रची थी झूठी कहानी

अपने ही अपहरण की रची थी झूठी कहानी

मुकेश कुमार, पूर्वी बिहार ब्यूरो
साथ ही 70 लाख की फिरौती की मांग की । मामले की जांच करने पर पता चला कि कर्नाटक के बेलगांव में रहकर एमडी की पढ़ाई कर रही भागलपुर की शाश्वती ने होटल के कमरे में बैठकर अपने प्रेमी डॉक्टर केतन आनंद और उसके एक अन्य डॉक्टर दोस्त के साथ मिलकर अपने अपहरण की साजिश रची और अपने पिता आर्यभट्ट इंस्टिट्यूट के संचालक अजय कुमार सिंह से एक करोड़ की फिरौती की मांग की।

पढ़ें- एमबीबीएस छात्रा का नहीं हुआ था अपहरण
भागलपुर एसएसपी,मनोज कुमार ने अपहरण का खुलासा करते हुए जानकारी दी की मेडिकल की छात्रा शाश्वती का अपहरण उसकी खुद की मर्जी से हुआ था। इसमें शाश्वती का प्रेमी तिलकनगर दिल्ली का रहने वाला केतन आनंद और उसका पटना का रहने वाले दोस्त मणिकांत शामिल है। सबने होटल के कमरे में बैठकर फिरौती के लिए अपहरण की साजिश रची थी।

एसएसपी,मनोज कुमार ने बताया कि शाश्वती और उसके प्रेमी केतन आनंद ने भागलपुर के होटल राजहंस में एक कमरा बुक किया था। दिल्ली के तिलकनगर का रहने वाला केतन आनंद और उसका एक दोस्त मणिकांत दोनों उसी होटल में रूके थे। शाश्वती ने उनके साथ मिलकर फिरौती के लिए अपने अपहरण की झूठी साजिश रची और शाश्चती के पिता से 70 लाख की फिरौती मांगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*